हथुरुसिंघा श्रीलंका क्रिकेट के सबसे महंगे कोच होंगे
हथुरुसिंघा श्रीलंका क्रिकेट के सबसे महंगे कोच होंगे
Share:

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के तौर पर चंडिका हथुरुसिंघा को नियुक्त किया है. हथुरुसिंघा 20 दिसंबर से टीम के मुख्य कोच के रूप में अपना कार्यकाल शुरू करेंगे. श्रीलंका राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए हथुरुसिंघा सबसे महगें कोच होंगे. हथुरुसिंघा पहले भी टीम के कोच रह चुके है. वह बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच पद से दिए इस्तीफे से संबंधित अंतिम कार्यवाही के लिए शनिवार को ढाका गए है. उन्होंने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के साथ तीन साल का करार किया है.

उल्लेखनीय है कि हथुरुसिंघा अभी तक श्रीलंका-ए टीम के कोच और राष्ट्रीय टीम में सहायक कोच के रूप में सेवा दे चुके है. बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ उनका 2019 विश्व कप तक करार था, लेकिन उन्होंने अब राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के लिए मंजूरी दे दी है. वह इस नए करार के तौर पर 2020 तक राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच होंगे. वह श्रीलंका क्रिकेट टीम के 11वें मुख्य कोच होंगे.

बता दे कि हाल में भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में निक पोथास श्रीलंका टीम के कोच थे, अब भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में हथुरुसिंघा श्रीलंका टीम के कोच रहेंगे. 

खिलाड़ियों में खुद को साबित करने की भूख है- रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने श्रीलंका पर कसा तंज

वर्ल्ड रेकॉर्ड में भारत ने की ऑस्ट्रेलिया की बराबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -