हाथरस केस: पीड़ित परिवार से मिलने गईं डॉक्टर राजकुमारी बंसल को स्वास्थ्य विभाग का नोटिस
हाथरस केस: पीड़ित परिवार से मिलने गईं डॉक्टर राजकुमारी बंसल को स्वास्थ्य विभाग का नोटिस
Share:

भोपाल: हाथरस पीड़िता के घर जाने के चलते सुर्खियों में आई डॉक्टर राजकुमारी बंसल को मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग ने नोटिस देकर जवाब देने के लिए कहा है। नोटिस में उनसे पूछा गया है कि वे डिंडौरी जिला अस्पताल से 6 सितंबर 2013 से अपने काम से अनाधिकृत रूप से गैरमौजूद हैं। वहीं, बहुचर्चित हाथरस मामले में पीड़ित परिवार के घर पर दो दिन रहीं डॉ. राजकुमारी बंसल ने कहा है कि उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। वे इंसानियत के नाते हाथरस गईं। 

उन्होंने कहा कि हाथरस जाने के दौरान उन्होंने अनेक संगठनों, कुछ नेताओं और मीडिया से बात जरूर की है। बहरहाल, मेडिकल कॉलेज में डॉ. बंसल के साथ काम करने वाले चिकित्सक इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। डॉ. बंसल ने बताया कि वे सिर्फ इंसानियत के नाते हाथरस गईं थीं। जब बच्ची के साथ ऐसी वारदात सुनी, तो वे व्यथित हो गईं। वहां जाकर दो दिन पीड़ित के परिवार के साथ घर में सदस्य की तरह रही। छह अक्टूबर की दोपहर वहां से लौटते समय घर के वरिष्ठ सदस्यों ने रोका भी, किन्तु पीड़ित की भाभी ने कहा कि आपको कोई समस्या  न हो इसलिए यहां से चले जाइए।

मेडिकल कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर तैनात डॉ. राजकुमारी बंसल के पति डॉक्टर इंदरदेव ने कहा है कि जब उनकी पत्नी ने हाथरस जाने को कहा, तो वहां के माहौल के मद्देनज़र एक बार उन्होंने अपनी पत्नी को रोका। जब डॉ. राजकुमारी ने कहा कि अगर परिवार के किसी सदस्य के साथ ऐसा होता, तो वे क्या करते। यह सुनकर उन्हें जाने की इजाजत दी।

Future Price: सोने-चांदी के भाव में फिर आया उछाल, जानिए आज के भाव

आज फिर बढ़त के साथ बंद हुए सेंसेक्स-निफ़्टी, रुपया 12 पैसे फिसला

वित्त मंत्री सीतारमण का बड़ा ऐलान- राज्यों को दिए जाएंगे 12000 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -