पुलिस अफसर बनाती है हाथों की ये रेखा
पुलिस अफसर बनाती है हाथों की ये रेखा
Share:

हस्त रेखा से ज्योतिष बहुत कुछ बता देते हैं और उन पर बने पर्वत आपके बारे में कई जानकारी देते हैं. हाथों की रेखा से हम आप कुछ बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने बारे में जान पाएंगे. कई बार हम अपने हाथ ज्योतिष को दिखाते हैं और पता करते है भविष्य में हमारे साथ क्या होगा. हमारी नौकरी कब लगेगी, कब हम धन कमा पाएंगे और ऐसी ही कुछ बातें. तो आइये कुछ और जानकारी आपको दे देते हैं कि क्या कहती है आपकी हथेली आपके बारे में.

हाथों में कई रेखाएं होती हैं जो हमारे बारे में बहुत कुछ कहती हैं. ऐसे ही एक निशान होता है त्रिशूल का जो सभी की हथेली पर नहीं होता. लेकिन जिसके हाथ पर होता है वो भाग्यशाली होता है. तो आपको बता दें ज्योतिष अनुसार आपके हाथ की मंगल रेखा पर अगर त्रिशूल हो तो काफी मेहनत के बाद आपको धन की प्राप्ति होगी. लेकिन अगर मंगल के ऊपरी पर्वत पर त्रिशूल है तो ज्योतिष में ये कहा जाता है कि व्यक्ति एक सफल पुलिस अधिकारी या फिर एथलीट बनता है.

* यह त्रिशूल अगर शुक्र पर्वत पर होता है व्यक्ति अपने प्रेम को पा लेता है.  ऐसे व्यक्ति स्वभाव से अच्छे होते हैं और दूसरों को कभी ठेस नहीं पहुंचते.

* इसके बाद अगर चंद्र पर त्रिशूल है तो ऐसे व्यक्ति कल्पनाशील और रचनात्मक होते हैं. इसके अलावा वो रोमांटिक भी होते हैं जो दूसरों को दिल जीत पाते हैं.

* अगर दिल की रेखा के अंत में ये त्रिशूल है तो ये भाग्य की निशानी है. ऐसे लोग हर तरह से मजबूत होते हैं. ऐसे निशान अक्सर धनी लोगों के हाथ में देखे जाते हैं.

आपस में बात करती हैं इस मंदिर की मूर्तियां

माता के इस मंदिर में पानी से जलता है दीपक, रहस्य जानकर हैरान हो जायेंगे आप

महिला के इस अंग को छूने से प्राप्त होता है सबसे बड़ा पुण्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -