वीडियो : 'हेट स्टोरी 3' का पहला हॉट गाना रिलीज
Share:

'हेट स्टोरी 3' का ट्रेलर अभी कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था. इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर दर्शको ने काफी पसंद किया है. 'हेट स्टोरी 3' फिल्म विशाल पांड्या की फिल्म है. इस फिल्म के ट्रेलर में काफी बोल्ड सीन दिखाए गए थे. जरीन और डेज़ी शाह ने सारी शर्म की हदें पार कर दी थी. अब इस फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो चूका है. इस गाने का वीडियो देखकर हो सकता है आप फिल्म के ट्रेलर को भूल जाये.

इस गाने में बहुत ही हॉट सीन बताये गए है. इस गाने के बोल है 'तुम्हें अपना बनाने का..' यह गाना पुरानी फिल्म का गाना है बस इसे कुछ नए अंदाज में पेश किया गया है. इस गाने का वीडियो देखकर आप ये जरूर सोचेंगे कि इस गाने के लिए सेंसर बोर्ड ने हाँ कैसे बोल दिया. इस गाने में आपको शरमन जोशी और जरीन खान रोमांस करते नजर आने वाले है. इस वीडियो को देखकर लगता है जैसे यह सीन करने के लिए शरमन जोशी कम्फर्टेबल नही थे. 

'हेट स्टोरी 3' फिल्म 4 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने वाली दोनों ऐक्ट्रेस दिखाई देनी वाली है. डेजी शाह और जरीन खान दोनों ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्मे सलमान खान के साथ की है.      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -