'विरूष्का' को कर रहे फॉलो, यह स्टार्स निपटा रहें हैं गुपचुप शादी
'विरूष्का' को कर रहे फॉलो, यह स्टार्स निपटा रहें हैं गुपचुप शादी
Share:

विराट कोहली के साथ काफी लंबे समय से डेट कर रहीं अनुष्का शर्मा ने ऐसी डेस्टिनेशन वेडिंग की जिससे साल के अंत तक सिर्फ विराट-अनुष्का ही छाए रहे. वहीं एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी रचा ली, लेकिन किसी को इसकी खबर नहीं हो सकी. वह बॉलीवुड एक्ट्रेस और कोई नहीं सुरवीन चावला है.

फिल्म 'हेट स्टोरी 2' की लीड एक्ट्रेस सुरवीन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर के साथ हाल ही में शादी रचा ली. उन्होंने यह खबर सोशल मीडिया पर खुद शेयर करके बताई.

सुरवीन ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ लॉन्ग डिस्टेंस डांस पोज के साथ फोटो शेयर की और लिखा, "और इसी तरह, एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी लाइफ के बीच में, प्यार ने हमें एक परियों की कहानी दी". सूत्रों के अनुसार यह पता लगा कि सुरवीन ने 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए अक्षय से एक मुलाकात की और जल्द ही दोनों में प्यार हो गया. दोनों ने 2015 में ही शादी कर ली थी, जिसमें सिर्फ परिवार वाले और उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

सुरवीन ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. टीवी पर उन्होंने 2003 से 2007 के बीच 'कहीं तो होगा' सीरियल में काम किया. सुरवीन ने एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' और 'काजल' में भी अभिनय किया. आखिरी बार उन्होंने टीवी पर अनिल कपूर का आने वाला शो '24' में काम किया था.

सुरवीन ने बॉलीवुड में पहली बार 2011 में 'हम तुम शबाना' से एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने कन्नड़, पंजाबी और तेलगु फिल्मों में अभिनय किया. सुरवीन को पहली बार लीड रोल में 'हेट स्टारी 2' के लिए मौका मिला.

उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'पार्च्ड' थी, जिसमें उनकी को-स्टार राधिका आप्टे और तनिष्ठा चटर्जी थीं. उन्होंने अनुराग कश्यप और तिस्का चोपड़ा के साथ शॉर्ट फिल्म भी की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आकाश की मां बोलीं- विशाल ददलानी हमारे रिश्तेदार हैं

विल स्मिथ ने अंकल फिल के करैक्टर को लेकर ज़ाहिर की अपनी इच्छा

एक या दो नहीं, पूरे 80 बच्चों की माँ हैं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -