'हेट स्टोरी 2' की एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी
'हेट स्टोरी 2' की एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी
Share:

पंजाबी औऱ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुरवीन चावला के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, सुरवीन चावला ने गुपचुप शादी रचा ली, लेकिन किसी को इसकी खबर नहीं हो सकी. सोशल मीडिया पर तस्वीरें आने के बाद शादी का खुलासा हुआ. फिल्म 'हेट स्टोरी 2' की लीड एक्ट्रेस सुरवीन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर के साथ बंधन में बंधीं.

ख़ास बात यह है कि, इस बात की जानकारी खुद सुरवीन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके बताई. ख़ास बात यह है कि, सुरवीन ने इस तस्वीर के साथ एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, "और इस तरह, एक असाधारण जिंदगी के बीच में, प्यार ने हमें परियों वाली कहानी दी." फोटो में वो रेड गाउन पहने बला की खूबसूरत लग रही है. अभी फिलहाल उन्होंने अपने पति के नाम का खुलासा नहीं किया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सुरवीन का पति बिजनेसमैन है.

बता दें कि हेट स्‍टोरी में अपने बोल्‍ड सीन को लेकर ये पंजाबी एक्ट्रेस  काफी चर्चा में रही थी. सूत्रों के मुताबिक सुरवीन ने 28 जुलाई 2015 में ही बिजनेसमैन अक्षय ठक्‍कर से इटली में शादी कर ली है. अक्षय से एक्‍ट्रेस की मुलाकात 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. सुरवीन चाहती थी कि वो अपनी शादी की घोषणा सही समय पर करें.

ये भी पढ़े

बोमन फेकेंगे बॉक्स ऑफिस पर जॉन के साथ 'परमाणु'

विनीत की जमकर तारीफ कर रहे अनुराग कश्यप

इसलिए 'राबता' और 'वीरे दी वेडिंग' का हिस्सा नहीं बन पाए इमाद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -