हाथों में हो ऐसी रेखा, तो मिलता है धोखा
हाथों में हो ऐसी रेखा, तो मिलता है धोखा
Share:

हाथों की रेखा से अक्सर लोग अपने बारे में जानने की कोशिश करते हैं. हाथों की रेखा हम अक्सर ज्योतिष को बताते हैं और अपने भविष्य और स्वाभाव को जानने का मौका मिलता है. तरह-तरह की रेखाएं होती हैं हाथों में जो भाग्य को दर्शाती है. अगर आप भी अपने बारे में जानना चाहते हैं तो जानिए आगे. हाथों में होने वाली रेखाओं को आप बदल तो नहीं सकते लेकिन उसके दुष्प्रभाव से बचा ज़रूर जा सकता है. तो चलिए आपको बता देते हैं कौनसी हस्त रेखा आपको शुभ फल देगी और कौनसी रेखा अशुभ फल देने वाली है.

* आपको बता दें, हाथ में अगर जंजीर जैसी रेखा है तो आपको अशुभ फल दे सकती है यानी अगर विवाह रेखा जंजीर नुमा हो तो आपको प्रेम और विवाह में विफल बना सकती है. 

* वैसे ही मस्तिष्क रेखा अगर जंजीरनुमा हो तो मनुष्य की बुद्धि अस्थिर होती है और अगर लहरदार रेखा हो तो अशुभ भी हो सकती हैं.

* हाथों की रेखा अगर पतली और कहीं से मोटी हो तो आपके लिए ये भी अशुभ हो सकता है. ये भी माना जाता है ऐसे लोग अपने काम में बार-बार असफल होते हैं या फिर प्रेम में उन्हें बार-बार धोखे का ही सामना करना पड़ता है. 

तो अब आप भी देख सकते हैं कौनसी रेखा आपके शुभ है और कौनसी आपके लिए शुभ नहीं है. इन रेखाओं का ज्ञान आपको भी जीवन में कुछ सफल बना सकता है. 

जानिए क्या है दिन के अनुसार प्रदोष व्रत का महत्व

उँगलियों की लम्बाई से जाने कैसे हैं आप

इस मन्त्र का जाप करने से घर में नहीं होती धन की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -