उँगलियों की लम्बाई से जाने कैसे हैं आप
उँगलियों की लम्बाई से जाने कैसे हैं आप
Share:

आपके हाथों की रेखा आपके बारे में बहुत कुछ बताती है. कुछ अच्छा भी और कुछ बुरा भी. ये आपके स्वाभाव को भी दर्शाती है, इसलिए अक्सर आप अपने बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. लेकिन आपको बता दें सिर्फ हथेली ही नहीं बल्कि आपके हाथों की उंगलियां भी आपके बारे में बहुत कुछ कहती हैं. जी हाँ, उंगलियों की लम्बाई आपके व्यक्तित्व के बारे में बताती हैं. यही आपके जीवन के राज़ खोलती हैं. अगर आप खुद को नहीं समझ पाते तो अपनी उँगलियों को देखकर अपने बारे में जान सकते हैं. आइये आपको  भी बता देते हैं क्या कहती आपकी उंगलियां.

* हस्तरेखा के अनुसार अगर आपकी उँगलियाँ पतली और लम्बी हैं तो आप काफी इमोशनल होते हैं और थोड़े गुस्से वाले भी होते हैं जिन्हें हर छोटी बात पर गुस्सा आता है.

* जिनकी ऊँगली मध्यम और पतली होती हैं वो काफी आकर्षक होते हैं इसी के साथ वो काफी रोमांटिक भी होते हैं. इनका रिलेशन रोमांस के मामले में हमेशा बना रहता है.

*  मोटी और छोटी उंगली वाले लोग किसी की परवाह नहीं करते और ना ही किसी चीज़ को गंभीरता से लेते हैं. ये हमेशा ही मौज मस्ती करते देखे जाते हैं.

* अगर आपकी इंडेक्स फिंगर छोटी है तो आप कई कामों में पीछे रहते हैं और दूसरे लोग आप पर दबाव बना कर रखते हैं. वहीं छोटी और पतली ऊँगली वाले लोग अक्सर कंफ्यूज ही देखे गए हैं.

अगर आप भी कुछ ऐसे ही हैं तो आपका स्वाभाव भी कुछ ऐसा ही होगा जैसा कि ज्योतिषशास्त्र के अनुसार बताया गया है.

शनिवार को इस राशि पर रहेगी शनिदेव की कृपा

घर में भूलकर भी न रखे भगवान की ये मूर्तियां

इस मन्त्र का जाप करने से घर में नहीं होती धन की कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -