बाबरी मस्जिद के पक्षकार भी हुए PM मोदी के मुरीद
बाबरी मस्जिद के पक्षकार भी हुए PM मोदी के मुरीद
Share:

नई दिल्ली : बाबरी मस्जिद के मुद्दई और मुख्य पक्षकार हाशिम अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में निवास करने वालों के लिए समर्पित सोच रखते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा और कोई राजनेता नहीं है। पीएम मोदी के कुशल नेतृत्वर भारत के लोगों को गर्व होना चाहिए। अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अयोध्या आने का निमंत्रण भी दिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फूलों से भव्य स्वागत भी किया जाएगा। खराब स्वास्थ्य का सामना करने वाले हाशिम अंसारी ने कहा कि उनके साथ बैठने वाले बहुत से ऐसे मुसलमान है जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हैं।

उन्होंने कहा कि वे स्वयं ही मोदी के कार्य की प्रशंसता करते हैं। अयोध्या सहित समूचे देश में बड़ी संख्या में मुसलमान मोदी के साथ हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वे दिल से जुड़े हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल खोलकर साथ देने की अपील भी हाशिम ने की। उन्होंने कहा कि देश के किसी भी मुसलमान को मोदी से डरने की आवश्यकता नहीं है। वे ही डरे जो गलत काम कर रहे हैं और जो बेईमान हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -