बेहतरीन या फ्लॉप, जानिए कैसी है तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा'
बेहतरीन या फ्लॉप, जानिए कैसी है तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा'
Share:

बॉलीवुड फिल्म हसीन दिलरुबा रिलीज हो चुकी है। ऐसे में अब इस फिल्म का रीव्यू जानने के लिए लोग बेताब हैं। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म एक जंगली बॉलीवुड थ्रिलर है। इस फिल्म को मजेदार कहा जा सकता है। इसमें स्मार्टनेस के साथ जिस तरह से सस्पेंस और व्यंग्यात्मक हास्य नजर आए हैं वह लाजवाब है। इस फिल्म में कनिका ढिल्लों का लेखन अच्छा है।

वही अभिनय के बारे में बात करें तो तापसी पन्नू का अभिनय कहीं कहीं तो बहुत बेहतरीन है लेकिन कही कही निराश कर देने वाला है। इसके अलावा विक्रांत मैसी भी इस बार फिल्म में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। जी दरअसल फिल्म में हर्षवर्धन राणा थोड़ा बहुत दमदार किरदार निभाते नजर आए हैं। फिल्म के बारे में बात करें तो कई जगह फिल्म आपको बहुत खुश करती है तो कई जगह निराश करती है। अब बात करते हैं कहानी की।

हसीन दिलरुबा की कहानी- दिल्ली की लड़की रानी कश्यप (तापसी पन्नू) को दूल्हे के रूप में दो उम्मीदवारों में से एक को चुनना पड़ता है। इस तरह वह भारी दुविधा में है। इसमें मुंबई के बड़े शहर का लड़का गंजा है और दूसरा प्रेमी सभ्य दिखने वाला इंजीनियर है, लेकिन वह बोरिंग ज्वालापुर में रहता है। ऐसे में गंजे और उबाऊ के बीच, रानी समझौता कर लेती है। किसी तरह से रानी की शादी रिशु (विक्रांत मैसी) से होती है, जो ज्वालापुर का एक अच्छा लड़का है। इस बीच फिल्म में हमें रिशु की मौत दिखती है, जी दरअसल घर पर एक सिलेंडर विस्फोट में रिशु मर जाता है। उस दौरान रानी बाजार के लिए बाहर रहती है। वहीँ स्थानीय निरीक्षक (आदित्य श्रीवास्तव) का मानना है कि रानी ने हत्या की है। इस दौरान रानी का संबंध रिशु के हैंडसम चचेरे भाई नील (हर्षवर्धन राणे) के साथ होता है। जी दरअसल वह कुछ दिनों के लिए ज्वालापुर में रिवर बेफ्ट के लिए आता है और इसी बीच रानी और उसके बीच खिचड़ी पकती है। देखते ही देखते इस बात की भनक पूरे मोहल्ले को लग जाती है।

वैसे तो इस फिल्म की कहानी विशेष नहीं है। लेकिन हाँ यह सॉफ्ट थ्रिलर है और अगर आप ऐसी फ़िल्में पसंद करते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन है।

लाखों दिलों पर राज करने वाले टॉम क्रूज की जिंदगी नहीं रही आसान

महाराष्ट्र: CBI जांच को अनिल देशमुख ने बताया अवैध, कसाब को लेकर कही यह बात

फिल्मों से पहले सब इंस्पेक्टर थे राज कुमार, फिर इस तरह चमके किस्मत के सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -