क्या एक बार फिर माँ बन चुकीं है काइली जेनर, फैंस के अनुमान के बीच घिरी एक्ट्रेस
क्या एक बार फिर माँ बन चुकीं है काइली जेनर, फैंस के अनुमान के बीच घिरी एक्ट्रेस
Share:

काइली जेनर ने बीते कुछ वक़्त से सोशल मीडिया से दुरी बना ली थी, लेकिन अभिनेत्री ने क्रिसमस के अवसर पर इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा की है. काइली की इन तस्वीरों में फैंस को कुछ ऐसा दिखा इसके उपरांत ये अनुमान लगाए जा रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस दूसरे बच्चे की मां बन चुकी हैं. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक तस्वीर में बेबी बॉटल दिखाई दे रही है जिससे छोटे बच्चों को दूध पिलाया जाता है. ख़बरों की माने तो इससे फैंस अनुमान लगाने लगे है कि शायद काइली ने एक बार फिर से बच्चे की माँ बन चुकी है.
 
जानकारी मिली है कि काइली प्रेग्नेंसी के लास्ट पीरियड में रहीं.  हालांकि उन्होंने खुद इस बारें में कोई भी सूचना जारी नहीं की है कि उन्होंने बेबी को जन्म दे दिया है या नहीं. आगे बता दें कि कुछ फैंस जहां जानना चाहा रहे हैं कि क्या काइली की डिलीवरी हो गई है या नहीं तो वहीं कुछ फैंस का बोलना है कि हो सकता है जो बॉटल दिख रही है वो उनकी छोटी सी बिल्ली के लिए हो जिसे हाल ही उन्होंने अपने घर पर लेकर आईं है.
 
बता दें कि काइलर के प्रेग्नेंसी की खबर इसी वर्ष अगस्त से सुनने को मिली है. हालांकि मॉडल ने खुद इस खबर को सितंबर में कन्फर्म किया था. उन्होंने ये नहीं कहा था कि उनकी ड्यू डेट क्या है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस हमेशा ही अपने फैंस के बीच चर्चाओं का पात्र रही है, और अपनी फोटोज से अपने फैंस का दिल भी जीतती हुई आईं है. 

बेला हदीद के इस अंदाज़ ने लूटा फैंस का दिल

बर्फीली वादियों में रीटा ओरा ने की मस्ती, शेयर की फोटोज

एक बार फिर अपनी तस्वीर शेयर कर HAILEY BIEBER ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -