10 लोगों से दुष्कर्म करवाएं बीजेपी नेता, 20 लाख मुआवज़ा मैं दूंगा- हरियाणा आप अध्यक्ष

Sep 18 2018 07:28 PM
10 लोगों से दुष्कर्म करवाएं बीजेपी नेता, 20 लाख मुआवज़ा मैं दूंगा- हरियाणा आप अध्यक्ष

रोहतक: आम आदमी पार्टी (एएपी) के हरियाणा प्रमुख नवीन जयहिंद ने मंगलवार को एक चौंकाने वाला बयान दिया, जिसने एक विवाद खड़ा कर दिया है.  दरअसल हरियाणा के रेवाड़ी में 10वीं की टॉपर के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के बाद स्थानीय जनता में बेहद आक्रोश है. हरयाणा की खट्टर सरकार द्वारा पीड़िता को 2 लाख रुपए बतौर मुआवज़े का चेक भेजा गया था, जिसे पीड़िता के परिवार ने यह कहते ठुकरा दिया, कि उन्हें मुआवज़ा नहीं बल्कि इंसाफ चाहिए.

भारत की 52 कंपनियां कहलाएंगी 'सुपरब्रांड', 20 सितम्बर को दिया जाएगा अवार्ड

इसी मुआवज़े की रकम पर सवाल उठाते हुए आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद ने कहा है कि 'बीजेपी नेता 10 लोगों से दुष्कर्म करवाएं, उन्हें 20 लाख का मुआवज़ा हम देंगे.' उन्होंने मुआवज़े पर सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या सरकार पीड़िता की इज़्ज़त की कीमत लगा रही है, इसके बाद आप नेता ने यह विवादित बयान दिए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री साहब जरा शर्म करो, पुरे हरियाणा में कौरवों का राज्य आ गया है और मुख्या मंत्री धृतराष्ट्र बनकर सो रहे हैं.

ये था मामला
हरियाणा के नारनौल क्षेत्र में बुधवार को ड्रग लेने के बाद 19 वर्षीय महिला का कथित रूप से अपहरण और सामूहिक बलात्कार किया गया था. कनिना में पंजीकृत प्राथमिकी में, पुलिस ने तीन आरोपी पंकज, मनीष और निशु की पहचान की है, पंकज राजस्थान में तैनात एक रक्षाकर्मी हैं. 

खबरें और भी:-

एयर एशिया का सुपर सेल ऑफर, मात्र 500 रूपये में लीजिए हवाई सफर का आनंद

पीएम मोदी आज वाराणसी को रिटर्न गिफ्ट में देंगे 557 करोड़ रुपए

पीएम मोदी से मिलने के लिए महिला ने 13 हजार फीट से लगाई छलांग