'कोका कोला के बाद फिर धमाल मचाएंगे रूचिका जांगिड और kay D, देंखे ये जबरदस्त गाना
'कोका कोला के बाद फिर धमाल मचाएंगे रूचिका जांगिड और kay D, देंखे ये जबरदस्त गाना
Share:

हरियाणावी जगत में गानों ने कई प्रशंसकों के दिलों में अपना विशेष स्थान बना लिया है। साथ-साथ हरियाणवी कलाकार तथा गायिका भी देशभर में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की सुपरहिट गायिकाओं में से एक रूचिका जांगिड़ एक बार फिर नया सांग लेकर आई हैं। उनके इस सांग का नाम है, बावलियो भरतार।

वही सांग में आपको रूचिका जांगिड के साथ के डी अंडी दहिया दिखाई देंगे। सांग इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो पर फिलहाल, 6 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके है। सांग को बहुत पसंद किया जा रहा है। रूचिका जांगिड और के डी के बीच बेहतरीन केमस्ट्री भी नजर आ रही है।

साथ-साथ दोनों के बीच प्यार भरी नोकझोंक को भी प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि लोग इस सांग को बहुत पसंद कर रहे हैं। इससे पहले भी रूचिका जांगिड कई सुरहिट सांग्स में अपनी आवाज दे चुकी हैं। इस सूचि में उनका सांग कोका कोला भी है। इस पर 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इसके अतिरिक्त रूचिका ने घूंघट बैन तथा कोठे ऊपर कोठरी जैसे सुपरहिट सांग गाए हैं। लोग इन सांग्स को आज भी सुनना पसंद करते हैं। रूचिका जांगिड ने बहुत कम वक़्त में हरियाणवी म्यूजिक जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

यश और राधिका पंडित ने अपने नए घर में किया प्रवेश

रेबा मोनिका कई दिग्गज कलाकारों के साथ करना चाहती हैं काम

सिलंबरासन नए लुक में आए नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -