फिर शर्मसार हुआ हरियाणा, दो नाबालिगों के साथ एक ही दिन दुष्कर्म, एक पीड़िता की हत्या
फिर शर्मसार हुआ हरियाणा, दो नाबालिगों के साथ एक ही दिन दुष्कर्म, एक पीड़िता की हत्या
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के मेवात जिले में मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. फिरोजपुर झिरका में आठ साल की एक मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार आठ वर्षीय पीड़िता दो अन्य लड़कियों के साथ गुरुवार को बकरियां चराने गई हुई थी. पुलिस के अनुसार बच्ची की एक बकरी गुम हो गई और वह उसकी खोज में गई, किन्तु घर वापस नहीं लौटी. पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिवार वालों को उसकी लाश शुक्रवार को जंगल में मिली. पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव खून से लथपथ था.

पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 (नाबालिग के साथ दुष्कर्म) के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की खोज शुरू कर दी है. आरोपी की आयु 20 वर्ष के आस-पास बताई जा रही है. हरियाणा में एक और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. नूंह जिले में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़के ने एक ढाई वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म आरोपी नाबालिग पड़ोस में ही रहता था. वह बच्ची को साइकिल पर बिठाकर सुनसान खेत में ले गया और वहीं पर दुष्कर्म को अंजाम दिया.

मामला बढ़ने के बाद पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस कार्रवाई करते हुए बच्ची को नूंह सीएचसी ले गए. बाद में मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तरप्रदेश: झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला विवाहित महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

देवर के साथ रंगरलियां मना रही थी महिला, अचानक पीछे से आ गया बेटा और देख लिया सब कुछ....

अँधेरे का फायदा उठाकर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, लाखों के जेवर को लेकर हुए फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -