मोबाइल टावर पर चढ़ा गया युवक, सरकार से की अनोखी मांग
मोबाइल टावर पर चढ़ा गया युवक, सरकार से की अनोखी मांग
Share:

हरियाणा के करनाल में चेहरे पर चोट के निशान को लेकर बार-बार अपमान झेलने से तंग आकर एक शख्स बीते रविवार को मोबाइल टावर पर चढ़ गया। यहाँ हसनपुर गांव के निवासी ने अपने चेहरे और हाथों की सर्जरी के लिए सरकार से वित्तीय सहायता की मांग की। जी दरअसल जिस व्यक्ति के बारे में हम बात कर रहे हैं वह पेशे से वेल्डर है और उसकी उम्र 23 साल है। युवक का नाम भरत उर्फ ​​काला है जिसने आरोप लगाया कि लोग अक्सर उसके बदसूरत चेहरे के कारण उन पर अपमानजनक टिप्पणी करते हैं।

उसका कहना है कि, "कोई भी मुझे देखना पसंद नहीं करता। मैं जहां भी जाता हूं मुझे भेदभाव का सामना करना पड़ता है। मुझे ये निशान एक दुर्घटना के कारण मिले हैं।" वहीं जब वह मोबाइल टावर पर चढ़ गया तो मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। इस दौरान भरत ने उनकी दलीलों को सुनने से इनकार कर दिया और कहा कि वह तब तक नीचे नहीं आएंगे जब तक कि अधिकारी उन्हें मदद का आश्वासन नहीं देते।

वहीं उसके बाद एसएचओ तरशेम सिंह और नायब तहसीलदार राम कुमार की ओर से इलाज के लिए मदद का आश्वासन दिया और अंत में वह आखिरकार 24 घंटे बाद नीचे उतरे। इस मामले में भरत के भाई कुलदीप ने कहा कि उन्हें बचपन में चाय बनाते समय चूल्हा फटने से चोट लग गई थी। उन्होंने कहा, "उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चोटों का इलाज किया गया। परिवार सर्जरी का खर्च नहीं उठाने में सक्षम नहीं था। इसलिए उसे ऐसी ही स्थिति में छोड़ दिया गया।"

इमरान खान ने की भारत की तारीफ बोले भारत स्वतंत्र है, हम गुलाम हैं

दक्षिण मध्य रेलवे ने हैदराबाद में 34 ट्रेनों को रद्द किया

धाकड़ फीचर्स दमदार लुक में लॉन्च किया जा रहा है Vivo का नया फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -