हरियाणा में काबू से बाहर हुआ कोरोना, स्वास्थ्य मंत्री बोले- पूरे राज्य में लागू करेंगे धारा 144
हरियाणा में काबू से बाहर हुआ कोरोना, स्वास्थ्य मंत्री बोले- पूरे राज्य में लागू करेंगे धारा 144
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी से हो रही वृद्धि के बीच राज्य सरकार ने पूरे राज्य में धारा 144 लागू किए जाने की बात कही है। एक सरकारी विज्ञप्ति में मंगलवार को राज्य के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने राज्य में कोरोना से लगातार बिगड़ रहे हालात पर कहा है कि पूरे हरियाणा में धारा 144 लागू की जाएगी।

बता दें कि CRPC की धारा 144 चार या इससे ज्यादा लोगों के एक साथ जमा होने को प्रतिबंधित करती है और पहले इसे राज्य के कुछ जिलों में लगाया गया था, जिसमें गुरुग्राम, फरीदाबाद, हिसार, पंचकूला और सोनीपत शामिल हैं। इस माह में हरियाणा में संक्रमण के मामलों में तेज इजाफा दर्ज किया गए है, वहीं मृतक संख्या में भी इजाफा हुआ है। बता दें कि हरियाणा में कोरोना वायरस का संक्रमण पुन: तेजी से फैलने के चलते मंगलवार को इसके 11931 नए केस दर्ज किए गए हैं, जिससे राज्य में इससे पीड़ितों की कुल तादाद 4,47,754 हो गई है। 

इन मरीजों से 3,59,699 ठीक होकर घर लौट चुके हैं। 84 कोरोना मरीजों के कल दम तोड़ देने से राज्य में इस महामारी से मरने वालों की कुल तादाद 3926 हो गई है। राज्य में कोरोना से अब तक 3926 लोगों की जान जा चुकी है। इनमें 2583 पुरुष, 1342 महिलाएं और एक ट्रांसजेंडर शामिल हैं।

वित्त वर्ष 22 में भारत की जीडीपी 11 प्रतिशत बढ़ने की है उम्मीद: एशियन देव बैंक

शेयर बाजार में आया उछाल, सेंसेक्स-निफ्टी का रहा ये हाल

पेट्रोल-डीजल की कीमत में आज हुआ ये बदलाव, जानिए क्या है नए दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -