आखिर कैसे नहीं फैलेगा कोरोना ? खाने में थूकने का एक और वीडियो वायरल
आखिर कैसे नहीं फैलेगा कोरोना ? खाने में थूकने का एक और वीडियो वायरल
Share:

गुरुग्राम: अब हरियाणा के गुरुग्राम से खाने में थूकने का एक मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने सेक्टर 12 के एक ढाबे के मालिक और रसोइया के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खाना बनाने वाला एक शख्स तंदूरी रोटी बनाते वक़्त उन पर थूक रहा है। इस घटना के सामने आते ही सेक्टर 14 की पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है। हालाँकि ढाबे के मालिक और खाना बनाने वाले का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है। इस वीडियो को opindia ने यू ट्यूब पर शेयर किया है

बता दें कि बीते दो महीनों के भीतर कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जब समुदाय विशेष के लोग विभिन्न अवसरों पर खाना बनाते वक़्त उसमें थूकते हुए पकड़े गए। मार्च 2021 में गाजियाबाद में मोहसिन नाम का एक शख्स गिरफ्तार किया गया था जो रोटियों में थूक रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि वह कई वर्षों से गैर-मुस्लिमों के कार्यक्रमों में खाने में थूकता आया है। 

इसके साथ ही दिल्ली से मोहम्मद खालिक, मोहम्मद इब्राहिम और अनवर को खाने में थूकते हुए पकड़ा गया था। इब्राहिम और अनवर सीलमपुर के एक होटल में काम करते थे और रोटी बनाते वक़्त उसमें थूकने का उनका वीडियो वायरल हुआ था। 20 फरवरी को मेरठ पुलिस ने नौशाद को अरेस्ट किया था, जो एक शादी समारोह में खाना बनाते समय उसमें थूक रहा था। 18 फरवरी को उसका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह तंदूरी रोटी बनाते समय थूकता हुआ नज़र आया था। बता दें कि कोरोना काल में इस तरह की घटनाएं किस कदर घातक हो सकती हैं, इस बारे में सोचकर भी रूह कांप जाती है, वहीं कोरोना महामारी आने के बाद से ही इस तरह के वीडियो आना शुरू हुए हैं। हालांकि, अब तक इतनी गिरफ्तारियों के बाद भी यह सामने नहीं आ पाया है कि लोगों के खाने में थूकने के पीछे इन अपराधियों की मंशा क्या थी?  

 

अडानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश के इस शहर में स्थापित किया 50 मेगावाट का सौर ऊर्जा संयंत्र

केरल लॉटरी परिणाम: इस समय होगी अक्षय एके-493 विजेताओं की घोषणा

मोतीलाल ओसवाल ने कहा- "यह वित्त वर्ष 2017-18 में कंपनियों द्वारा जुटाई..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -