डिलीवरी के बाद महिला की मौत, परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टर को पीटा
डिलीवरी के बाद महिला की मौत, परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टर को पीटा
Share:

नई दिल्ली: हरियाणा में फतेहाबाद जिले के अंतर्गर आने वाले टोहाना कसबे में नागरिक अस्पताल में मंगलवार को एक महिला की डिलीवरी के बाद मृत्यु हो गई। इस पर महिला के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा कर दिया। वहीं एक चिकित्सक की भी जमकर पिटाई कर दी, इससे मामला और भी गंभीर हो गया तथा अस्पताल में हड़कंप मच गया।

महिला के परिजनों ने प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। महिला की लाश को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। ख़बरों के मुताबिक, टोहाना के सामान्‍य अस्‍पताल में मंगलवार सुबह लगभग 5 बजे कस्बे की गुप्ता कॉलोनी की रहने वाली 22 वर्षीय प्रियंका पत्नी विनोद कुमार को डिलीवरी के लिए लाया गया था। 

बच्चा नॉर्मल डिलीवरी से पैदा हो गया, किन्तु बाद में प्रियंका को अधिक ब्लीडिंग शुरू हो गई। परिजनों का आरोप है कि जब वो महिला को उपचार के लिए दूसरे प्राइवेट अस्पताल में ले जाने लगे तो बीच रास्ते में ही प्रियंका की मौत हो गई। डॉक्‍टर और स्‍टाफ की लापरवाही के चलते ऐसा हुआ है। इसके बाद परिजन अस्‍पताल पहुंचे और वहां पर चिकित्सक से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान किसी ने वीडियाे भी बना लिया।

भारत के पूंजी बाजार से निवेशकों ने सितंबर माह में निकाले इतने रूपये

आरबीआई के इस आदेश से ग्राहकों को मिलेगी बड़ी राहत

पाकिस्तानी एयरलाइन की यह करतूत हैरान कर देगी आपको

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -