आज कृषि कानूनों के संबंध में लोगों से सीधा संवाद करेंगे मनोहर लाल खट्टर
आज कृषि कानूनों के संबंध में लोगों से सीधा संवाद करेंगे मनोहर लाल खट्टर
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज यानी रविवार को किसानों के साथ सीधा संवाद करने वाले हैं। इस बारे में जानकारी देने के लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया है। आप सभी जानते ही होंगे केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन चल रहा है। अब किसान आंदोलन के बीच CM खट्टर किसानों से उनकी परेशानियों के बारे में बात करने वाले हैं।

हाल ही में सीएम खट्टर ने ट्वीट कर कहा है, ''10 जनवरी को करनाल जिले के गांव कैमला में आयोजित होने जा रही 'किसान महापंचायत' में कृषि कानूनों के संबंध में लोगों से सीधा संवाद करूंगा। आप सभी से निवेदन है कि अधिक से अधिक संख्या में इस कार्यक्रम से जुड़ें।'' जी दरअसल सीएम खट्टर यह संवाद गांव कैमला में आज सुबह 10 बजे से करने वाले हैं। यह गांव करनाल में है। वैसे किसान आंदोलन पर CM खट्टर ने कई बार बात की है। उन्होंने कहा है कि 'एमएसपी (MSP) को कोई नुकसान नहीं होगा।'

बीते दिनों ही मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया को एक बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने कहा था कि, 'न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) प्रणाली को कोई नुकसान नहीं होगा। अगर न्यूनतम समर्थन मूल्य प्रणाली को किसी तरह का खतरा होता तो वह राजनीति छोड़ देते।' वैसे बात करें किसानों और सरकारों की अगली बैठक के बारे में तो यह आने वाले 15 जनवरी को होने वाली है।

ट्विटर पर भड़कीं कंगना, कहा- 'लालच का गुलाम बनकर रह गया है'

BJP MLA बोले- 'किसान आंदोलन में चिकन बिरयानी चल रही है'

लद्दाख में फिर बढ़ा तनाव, भारतीय सीमा में घुसे अपने सैनिक को बचाने के लिए चीन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -