ट्विटर पर भड़कीं कंगना, कहा- 'लालच का गुलाम बनकर रह गया है'
ट्विटर पर भड़कीं कंगना, कहा- 'लालच का गुलाम बनकर रह गया है'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हर मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद है। वह विवादित बयान देने में भी कभी पीछे नहीं रहीं हैं। उन्होंने अपने विवादित के चलते ट्रोलिंग का भी जोरदार सामना किया है। वैसे इन दिनों अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चर्चे हो रहे हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही सबसे शक्तिशाली लोकतंत्र पर हमला हुआ जिससे सभी हैरत में पड़ गए। इस पूरे मामले के लिए ट्रंप को जिम्मेदार बताया जा रहा है। वहीँ बीते कल ट्विटर ने तो डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट ही सस्पेंड कर दिया है।

अब इस मुद्दे पर कई लोग खुलकर अपनी राय दे रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं कंगना। उन्होंने अपने नए ट्वीट के जरिए कुछ ऐसा कहा है जो चर्चाओं में आ गया है। जी दरअसल कंगना ने अपने नए ट्वीट में लिखा है- ''आप इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुके हैं। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं। दूसरों के विचारों के प्रति आप बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं।''

वहीं आगे एक्ट्रेस ने यह भी लिखा है- 'ट्विटर इस संयम अपने ही लालच का गुलाम बनकर रह गया है। बड़े-बड़े दावे करने की जरूरत नहीं है। काफी शर्मनाक लगता है ये।' वैसे अब कंगना का यह ट्वीट चर्चाओं में आ गया है। यह पहली बार तो नहीं है जब कंगना ने सोशल मीडिया पर किसी को निशाने पर लिया हो वह इसके पहले भी ऐसा कर चुकीं हैं। कंगना को हमेशा ही ट्विटर पर लोगों के खिलाफ अपनी भड़ास निकालते हुए देखा जाता है।

BJP MLA बोले- 'किसान आंदोलन में चिकन बिरयानी चल रही है'

लद्दाख में फिर बढ़ा तनाव, भारतीय सीमा में घुसे अपने सैनिक को बचाने के लिए चीन ने कही ये बात

आदिल ने बबलू बनकर की थी पूजा से दोस्ती, सच पता चलते ही घटी खौफनाक घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -