गणतंत्र दिवस पर हरियाणा सीएम खट्टर का कार्यक्रम स्थल बदला, किसान आंदोलन के चलते लिया गया फैसला
गणतंत्र दिवस पर हरियाणा सीएम खट्टर का कार्यक्रम स्थल बदला, किसान आंदोलन के चलते लिया गया फैसला
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानून के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच मंगलवार को देश गणतंत्र दिवस मनाने जा रहा है. किसानों के आंदोलन को देखते हुए ही अब हरियाणा सरकार ने अपने कार्यक्रमों में परिवर्तन किया है. हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर और अन्य कुछ मंत्रियों के कार्यक्रम स्थल को बदल दिया गया है.

दरअसल, सीएम मनोहर खट्टर को पानीपत में ध्वज फहराने का कार्यक्रम था. किन्तु यहां किसानों ने उनके विरोध करने की घोषणा कर दी. ऐसे में अब खट्टर, पानीपत की जगह पंचकूला के एक कार्यक्रम में ध्वजारोहण करेंगे. दूसरी तरफ डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अब अंबाला में ध्वजारोहण करेंगे. कई जिलों के किसानों ने घोषणा की है कि किसी भी मंत्री या नेता को ध्वजारोहण नहीं करने देंगे, जबकि कोई अधिकारी करना चाहिए तो ध्वज फहरा सकते हैं.

आपको बता दें कि पंजाब के बाद हरियाणा ही वो प्रदेश है, जहां किसान आंदोलन सबसे ज्यादा आक्रामक होता दिखा है. इससे पहले भी करनाल के कार्यक्रम में किसानों ने सीएम मनोहर खट्टर का विरोध किया था. तब किसानों की तरफ से कार्यक्रम स्थल पर बवाल किया गया, ऐसे में खट्टर का हेलिकॉप्टर लैंड ही नहीं हो पाया और कार्यक्रम निरस्त हो गया.  मनोहर खट्टर के अलावा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को भी किसानों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा था. एक कार्यक्रम स्थल के पास किसानों ने हेलिपेड को ही उखाड़ दिया था. 

ममता बनर्जी का बड़ा बयान ,कहा- भाजपा के सामने झुकने के बजाए अपना गला कटाना चाहूंगी

चीनी राज्य मीडिया ने फाइजर के कोरोना वैक्सीन को लेकर उठाए ये सवाल

राहुल के आरोपों पर भड़के शिवराज, कहा- कांग्रेस के माथे पर देश के बंटवारे का पाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -