राहुल के आरोपों पर भड़के शिवराज, कहा- कांग्रेस के माथे पर देश के बंटवारे का पाप
राहुल के आरोपों पर भड़के शिवराज, कहा- कांग्रेस के माथे पर देश के बंटवारे का पाप
Share:

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पिछले 6-7 सालों में जो किया है उससे आज एक कमजोर, विभाजित भारत नज़र आता है। राहुल गांधी के इस बयान पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने करारा पलटवार किया है।

सीएम शिवराज सिंह ने आगे कहा कि, राहुल गांधी को इतना बड़ा झूठ बोलते हुए शर्म नहीं आई? कांग्रेस झूठ की बुनियाद पर टिकी हुई है, देश को यदि किसी ने कमजोर किया है तो वो कांग्रेस पार्टी ही है। देश के बंटवारे का पाप भी कांग्रेस के माथे पर है। दरअसल, तमिलनाडु में अपने प्रचार के तीसरे दिन सोमवार को करूर में भाषण देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ऐसा भारत दिखाई देता है जहां भाजपा और संघ की विचारधारा देशभर में नफरत फैलाती रहती हैं, हमारी सबसे बड़ी ताकत, हमारी इकॉनमी ध्वस्त हो गई है।

राहुल गांधी ने कहा कि हमारे युवा अब नौकरी पाने में सक्षम नहीं हैं और यह उनकी गलती नहीं है। यह हमारे प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कामों का नतीजा है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी तीन नए कृषि कानून लाए हैं जो भारतीय कृषि को तबाह कर देंगे और कृषि को दो-तीन बड़े उद्योगपतियों के हाथ में सौंप देंगे। एक कानून साफ-साफ कहता है कि किसान अपनी रक्षा करने के लिए अदालत नहीं जा सकते हैं।

केजरीवाल ने किया ध्वजारोहण, कहा- दुनिया ने दिल्ली को देखकर अपनाया होम आइसोलेशन का आईडिया

गूगल अमेरिका में स्थापित करेगा कोरोना टीकाकरण साइटों के लिए स्थान

एम्स्टर्डम में एंटी लॉकडाउन का विरोध प्रदर्शन करने वाले 190 लोगों को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -