विदेश में मौज मस्ती के लिए लूटते थे ATM
विदेश में मौज मस्ती के लिए लूटते थे ATM
Share:

रोहतक : डकैती का एक मामला सामने आया है जिसमे आरोपी अय्याशी करने के लिए एटीएम को निशाना बनाते थे. और लूट के पैसो से मौज-मस्ती करने के लिए विदेश घूमने निकल जाते थे। जब पैसे ख़त्म हो जाते थे तो फिर से दूसरे एटीएम को निशाना बनाने में लग जाते थे। एटीएम डकैती के गिरोह के आरोपी विनय ने इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया।

जानकारी दे की जुलाना के गांव पोली के रहने वाले आरोपी को रविवार को जींद रोड स्थित गांव सिंहपुरा कलां के समीप मुठभेड़ के बाद हिरासत में लिया गया है। कोर्ट ने आरोपी को 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बता दे की आरोपी पानीपत से एटीएम उखाड़कर फरार हुए थे, जिन्हें रोहतक में पुलिस ने घेर लिया। मुठभेड़ में दो आरोपी भागने में सफल हुए है जबकि विनय को पुलिस ने दबोच लिया। हालांकि विनय ने बताया की उसके साथ एक ही युवक था, जो जींद के करसौला गांव का निवासी है।

एसपी शशांक आनंद ने जानकारी दी की एटीएम डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह ने रोहतक, हिसार, सोनीपत, दिल्ली, और गुड़गांव समेत कई जिलों में वारदात को अंजाम दिया। मामले में एसपी ने डीएसपी अमित दहिया, एसएचओ विजय दहिया, एसआई मंजीत और अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल कर एसआईटी का गठन किया है। बता दे की गिरफ्तार आरोपी एलएलबी प्रथम वर्ष का स्टूडेंट है जो की किराये के माकन में रहता था।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -