हरियाणा में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन
हरियाणा में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन
Share:

चंडीगढ़ः हरियाणा में विधआनसभी चुनाव के करीब आते ही नेताओं का इधर से उधर होना शुरू हो गया है। हरियाणा में अभी बीजेपी के पक्ष में माहौल होने के कारण इस ओर अधिक नेता आ रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस को करारा झटका देते हुए हरियाणा महिला कांग्रेस की प्रधान सुमित्रा चौहान ने आज कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया है। हरियाणा भाजपा प्रधान सुभाष बराला की उपस्थिति में सुमित्रा चौहान भाजपा में शामिल हुई।

इससे पूर्व, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा को लिखे पत्र में सुमित्रा चौहान ने लिखा कि हरियाणा महिला कांग्रेस की कमान संभालने के बाद उन्होंने पार्टी के लिए खूब खूूूूूूूूून-पसीना बहाया। लेकिन, इस बीच पार्टी ऐसे मुद्दों पर भी भाजपा का विरोध कर रही थी, जो देश हित से जुड़े हैं। सुमित्रा चौहान के मुताबिक तीन तलाक का मुद्दा मुस्लिम महिलाओं के हित से जुड़ा था, लेकिन पार्टी इसका विरोध कर रही थी।

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए को खत्म करना भी देशहित में उठाया गया कदम था, लेकिन कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व इसके विरोध में रहा। इससे आहत होकर वह पार्टी से इस्तीफा दे रही हैं। बता दें कि कांग्रेस ने संगठन में बदलाव करते हुए कुमारी सैलजा को राज्य कांग्रेस का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है। इससे पहले राज्य में पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व सीएम हुड्डा ने बगावती तेवर दिखाया था। 

चंद्रयान-2: बसपा सुप्रीमो मायावती ने इसरो के काम को सराहा, कहा- वैज्ञानिकों पर गर्व है ...

पीएम मोदी ने राजीव गाँधी पर की थी विवादित टिप्पणी, 30 नवंबर को सुनवाई करेगी अदालत

पीएम मोदी ने मुंबई में किया मेट्रो प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -