बच्चे को स्कूल वैन में बैठने गई थी माँ.. लेकिन स्कूल नहीं पंहुचा बच्चा, फिर गया कहाँ..
बच्चे को स्कूल वैन में बैठने गई थी माँ.. लेकिन स्कूल नहीं पंहुचा बच्चा, फिर गया कहाँ..
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रेवाड़ी शहर के सेक्टर चार में 1 करीब 4 वर्ष का मासूम बच्चा रहस्यमय तरीके से गुम गया। बच्चे को उसकी मां ने ही स्कूल वैन में बैठाया था, लेकिन वह स्कूल में नहीं पहुंच पाया। बच्चे के लापता होने के उपरांत  हड़कंप मच गया। सूचना के उपरांत पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के करीब तीन घंटे उपरांत पुलिस ने बच्चे को सकुशल ढूंढ लिया गया। हुआ यू कि बच्चे को उसकी मां ने ही गलती से दूसरे स्कूल की वैन में बैठा दिया।

जानकारी के मुताबिक शहर के सेक्टर-चार निवासी ललित की बेटा भावेश शहर के चैतन्या स्कूल में कक्षा एलकेजी में पढ़ाई कर रहा है। सोमवार सुबह ललित की पत्नी भावेश को छोड़ने के लिए घर के पास ही स्कूल वैन में बैठाने के लिए गई थी। महिला ने अपने बेटे को गलती से किसी अन्य स्कूल की वैन में बैठा दिया। बच्चा बहुत देर तक जब स्कूल नहीं पहुंचा तो स्कूल की तरफ से परिवार को फोन लगाया गया।

फोन आते ही परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने तुरंत मॉडल टाउन थाना पुलिस को जानकारी दे दी है। पुलिस ने फौरन केस में कार्रवाई करते हुए जगह-जगह लगे CCTV कैमरे चैक भी किए। जिसके उपरांत पता चला कि बच्चे को उसकी मां ने ही किसी दूसरे प्राइवेट स्कूल की वैन में बैठा दिया। तीन घंटे के उपरांत ही पुलिस ने बच्चे को दूसरे स्कूल से बरामद कर लिया है। बाद में बच्चे को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

शराब पीकर थाने में हंगामा करने लगा सिपाही, हुआ निलंबित

पुलिस के हत्थे चढ़ा मोबाइल चोर का गिरोह, बरामद हुए 2 दर्जन से ज्यादा मोबाइल

घर लौट रही युवती से बदमाशों ने की सरेराह छेड़छाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -