केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और उनकी पत्नी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

नई दिल्ली: देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता चला जा रहा है। हर दिन कोरोना संक्रमण के मामले में इजाफे हो रहे हैं और इसी के साथ-साथ अब साप्ताहिक उछाल भी देखने को नजर आ रहा है। आप सभी को बता दें कि इस हफ्ते कोरोना के मामलों में बीते हफ्ते की तुलना में 1.3 लाख मामलों की बढ़त दर्ज की गई है। जी दरअसल यह उछाल 51 फीसदी ज्यादा है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना के सबसे ज्यादा मामले इस समय महाराष्ट्र में हैं। जी दरअसल महाराष्ट्र में बीते 24 घंटों में कोरोना के 31,643 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ ही जहां 20,854 लोग ठीक हुए हैं, तो 102 लोगों की मौत भी हुई है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी तेजी से जारी है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और उनकी पत्नी ने दिल्ली हार्ट एंड लंग इंस्टीट्यूट में कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवा ली है।

आप सभी जानते ही होंगे देश में कुल 6,11,13,354 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई जा चुकी है। आपको हम यह भी बता दें कि इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट अहमदाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 70 हो चुकी है। इस बारे में खुद अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के डिप्टी हेल्थ ऑफिसर ने जानकारी दी है। वहीँ दूसरी तरफ कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच चंडीगढ़ में 25 इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा चुका है।

गोवा के विधनसभा अध्यक्ष सिरसत का हुआ निधन

असम इलेक्शन: राहुल समेत स्मृति ईरानी भी करेंगी असम का दौरा

फॉक्सवैगन ग्रुप ने नाम बदलकर 'वोल्टस्वागेन' करने की बनाई योजना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -