ट्रोल होने के बाद भी हरनाज़ ने शेयर की अपनी बेस्ट फोटो

ट्रोल होने के बाद भी हरनाज़ ने शेयर की अपनी बेस्ट फोटो
Share:

दमदार शख्सियत...बेशुमार खूबसूरती और बिंदास एटीट्यूड हरनाज को हर किसी से अलग और खास बनाता है. मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतकर हरनाज ने विश्वभर में इंडिया का नाम रौशन किया. हरनाज विश्व की सबसे सुंदर महिलाओं में से एक होने के साथ सुपर इंटेलीजेंट और ग्लैमरस भी हैं.  कुछ वक़्त पूर्व हरनाज को उनके बढ़े हुए वजन के कारण से जमकर ट्रोल किया जाने लगा था. लेकिन हरनाज ने ट्रोलिंग को भी पॉजिटिवली ले लिया. तमाम निगेटिव कमेंट्स के उपरांत अब हरनाज ने अपनी इतनी गॉर्जियस फोटोज साझा की हैं, जिसे देखकर उनपर निशाना साधने वाले भी उनके दीवाने हो जाएंगे. 

हरनाज नई फोटोज में पिंक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दे रही है. ब्यूटी क्वीन ने इस ड्रेस के साथ न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक, काजल, मस्कारा, ब्लशर और हाईलाइटर के साथ अपने लुक को पूरा कर रखा है. हरनाज इस लुक में डीवा की तरह दिख रही है.  हरनाज किसी फोटोज में बैठकर तो किसी में खड़े होकर किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही है. उनकी आंखों में खास कशिश है और चेहरे पर कॉन्फिडेंट, जो फैंस को उनका दीवाना बनाने का काम कर रहे है .

ब्यूटी डीवा के इस स्टाइलिश लुक पर फैंस अपना दिल भी हार चुके है. हरनाज की तस्वीरों को लाखों लोग लाइक करने में लगे हुए है. एक फैन ने उनकी तारीफ में लिखा-सो ब्यूटीफुल, एक दूसरे यूजर ने लिखा- गॉर्जियस , एक और यूजर ने लिखा- वैरी ब्यूटीफुल. 

एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई शिल्पा शेट्टी, किसी ने कहा- "ओवरएक्टिंग की दुकान तो किसी ने कही ये बात..."

इन हसीनाओं के साथ होगी 'कॉफी विद करण' के नए सीजन की शुरुआत

विद्या ने शेयर किया भूल-भूलैया 2 का ट्रेलर तो बोले फैंस- "हम आपको वापस चाहते हैं...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -