Women T20 World cup: अपने बर्थडे पर भी मैदान में अपना जलवा दिखाएंगी हरमनप्रीत
Women T20 World cup: अपने बर्थडे पर भी मैदान में अपना जलवा दिखाएंगी हरमनप्रीत
Share:

ICC महिला टी-20 विश्व कप का खिताबी मुकाबला 8 मार्च 2020 यानी रविवार को अंतरराष्ट्रीय WOMAN'S DAY पर खेला जाने वाला है. वहीं टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर के लिए यह दिन बेहद महत्वपूर्ण है. इसी दिन वह अपना 31 वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. भारत पहली बार विश्व कप फाइनल में पहंचा है. ऐसे में खिलाड़ी कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगी. टीम के खिलाड़ी चाहेंगी कि सभी मिलकर विश्व कप जीत के साथ अपने कप्तान को उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा जन्मदिन का तोहफा दें.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कप्तान हरमनप्रीत कौर के लिए आठ मार्च का दिन वाकई दोहरी खुशी का होगा. अग वह यह खिताबी मुकाबला अपने नाम कर लेती हैं. वह इकलौती कप्तान हैं, जो अपने जन्मदिन के मौके पर वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेंगी. और तो और उनके करियर में यह पहला मौका होगा जब उनके माता-पिता मैच देखेंगे. इसके लिए हरमनप्रीत के मात-पिता ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं. बारिश की वजह से सेमीफाइनल मैच रद्द होने के बाद जैसा की हरमन ने बताया कि उनके माता-पिता दोनों पहली बार उनका मैच देखेंगे. 

इस सबसे इतर सवाल तो यह भी उठ रहा है कि पूरे टूर्नामेंट में हरमन का बल्ला खामोश रहा है. चार मैचों में कप्तान हरमनप्रीत के बल्ले से केवल 26 रन निकले हैं. ऐसे में क्या हरमनप्रीत अपने जन्मदिन को खास बनाएंगी और टीम इंडिया को पहली बार विश्व विजेता का खिताब दिलाएंगे? यह तो आठ मार्च को ही पता चलेगा और हरमन से यही उम्मीद होगी कि वह एक शानदार पारी खेले. गौरतलब है कि ग्रुप A में शीर्ष पर रहने के कारण भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला धुल जाने के बाद भी फाइनल में प्रवेश मिल गया था. 

आज वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ेंगे लारा और तेंदुलकर, फिर मैदान में गूंजेगा 'सचिन-सचिन' का शोर

विकास कृष्ण का धमाकेदार प्रदर्शन, बनाई क्वार्टरफाइनल में जगह

कोरोना वायरस के कारण रद्द हुआ दिल्ली ने होने वाला शूटिंग विश्व कप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -