ये काम कर हरमनप्रीत कौर ने की रोहित शर्मा की बराबरी
ये काम कर हरमनप्रीत कौर ने की रोहित शर्मा की बराबरी
Share:

भारत की स्टार महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर इन दिनों सातवें आसमान पर है. बता दे कि, हरमनप्रीत कौर सीएट के साथ बैट के विज्ञापन करार करने वाली देश की पहली महिला खिलाड़ी बनीं हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, हरमनप्रीत ने सीएट के साथ दो साल का करार किया. यही नहीं बल्कि, हरमनप्रीत अब खेल के सभी फॉर्मेट में सीएट के लोगो वाले बल्ले के साथ खेलेंगी.

खास बात यह है कि, पुरुष क्रिकेटरों में रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और इशान जैसे बल्लेबाजों ने सीएट के साथ करार किया है. इस ख़ास मौके पर हरमनप्रीत कौर ने कहा कि, ‘‘मैं सीएट के साथ जुड़कर खुश हूं जिसका प्रतिनिधित्व पहले ही भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी करते हैं.’’ वही सीएट लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट ( मार्केटिंग) नीतीश बजाज का कहना है कि, "पहली महिला क्रिकेटर के तौर पर हरमनप्रीत कौर के साथ अनुबंध पर हमें अत्यंत गर्व का अनुभव हो रहा है, जो क्रिकेट के मैदान पर और मैदान के बाहर उभरते हुए क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा स्रोत है."

बीते दिनों से चर्चा हो रही है कि, हरमनप्रीत कौर पर रेलवे ने 27 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. बताया गया है कि, पंजाब सरकार की ओर से डीएसपी का पद मिलने के बाद हरमनप्रीत ने रेलवे की नौकरी से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन रेलवे ने हरमनप्रीत का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया था.

ये भी पढ़े

इस खिलाडी की गेंदबाज़ी से हैरान है क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाडी

उम्दा प्रदर्शन मगर सॉफ्ट टारगेट है आजिंक्य रहाणे

आंद्रे नेल ने श्रीसंत को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -