इस खिलाडी की गेंदबाज़ी से हैरान है क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाडी
इस खिलाडी की गेंदबाज़ी से हैरान है क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाडी
Share:

न्यूजीलैंड में चल रहे आईसीसीसी वर्ल्ड कप अंडर-19 में राजस्थान के एक तेज गेंदबाज ने अपने शानदार प्रदर्शन के जरिये क्रिकेट दुनिया के दिग्गजों को हैरान कर दिया है. बता दे कि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले ही मैच में इस तेज गेंदबाज ने जिस रफ्तार से गेंद डाली, उसे देखकर क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े दिग्गज भी सोच में पड़ गये है.

जिसकी हम बात करे है उस खिलाड़ी का नाम कमलेश नागरकोटी है जिन्होंने वर्ल्ड कप अंडर-19 में 149 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी है. इस कामयाबी से कमलेश के पिता लच्छम सिंह और उनके परिवार वाले बेहद ही खुश है. इस ख़ास मौके पर कमलेश के पिता लच्छम सिंह ने बताया कि, "कमलेश ने सात साल की उम्र से क्रिकेट खेलना शुरू किया था. उस वक्त कमलेश के कोच सुरेंद्र सिंह राठौड़ आर्मी कैंट में आए थे. उन्होंने कमलेश को खेलते हुए देखा और कहा कि यह लड़का चटख है, यह कुछ बन सकता है."

इस तरह कमलेश ने संस्कार क्रिकेट एकेडमी में दाखिला किया.'' उनका कहना है कि, कमलेश गेंदबाज़ी ही नहीं बल्कि, बल्लेबाजी भी बेहतरीन करता है. लेकिन गेंदबाजी में उसकी शुरू से ही स्पीड अच्छी रही इसलिए उसने तेज गेंदबाजी पर ही अपना पूरा ध्यान लगाया. आगे उन्होंने बताया कि, कमलेश गर्मियों की कड़ी धूप में भी बेजिझक खेलता था. उनका कहना है कि, कमलेश को अगर कोई साथी मिल जाता था तो ठीक था नहीं तो वह पेड़ से गेंद बांधकर ही दिनभर खेलता रहता था.

ये भी पढ़े

उम्दा प्रदर्शन मगर सॉफ्ट टारगेट है आजिंक्य रहाणे

आंद्रे नेल ने श्रीसंत को लेकर किया बड़ा खुलासा

अफ़्रीकी तेज गेंदबाजों को टक्कर दे रहे है भारतीय बॉलर- पूर्व कोच

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -