हरीश रावत का बड़ा बयान, बोले- 'कांग्रेस के ही कुछ लोग ख़राब करना चाहते थे मेरा राजनीतिक करियर...'
हरीश रावत का बड़ा बयान, बोले- 'कांग्रेस के ही कुछ लोग ख़राब करना चाहते थे मेरा राजनीतिक करियर...'
Share:

देहरादून: विधानसभा चुनाव में हुई कांग्रेस की पराजय की रार समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। पार्टी केअंदर पैदा हुई गुटबाजी रह-रहकर बाहर आ रही है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने निरंतर दूसरे दिन पार्टी के ही कुछ नेताओं पर उनके खिलाफ षड्यंत्र करने का इल्जाम लगाया है। रावत ने कहा कि बीजेपी के लोग तो ऐसा नहीं कर पाए, किन्तु इधर कांग्रेस के ही कुछ लोग उनका सियासी करियर समाप्त करना चाहते हैं। शिकार का अच्छा अवसर देख कई लोग मैदान में कूद गए हैं। 

वही सोमवार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि जो काम बीजेपी के लोग इतने सालों में नहीं कर पाए, उसे अब कांग्रेस के लोग अंजाम देना चाहते हैं। बगैर किसी का नाम लिए हरीश ने कहा कि उन्हें मेरी पराजय से भी चैन नहीं है। इसलिए उनके खिलाफ कई प्रकार  के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। वह कौन लोग हैं तथा किसके इशारे पर काम कर रहे हैं? 

वही यह पूछे जाने पर हरीश ने बताया कि कांग्रेस के जो लोग सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आग उगल रहे हैं, उनके सोशल मीडिया अकाउंट चेक कर लिए जाएं तो साफ़ हो जाएगा कि वह किस के आदमी हैं। उन्होंने बोला कि उनकी लड़ाई किसी से नहीं है। वह तो इन्साफ तथा सम्मान की जंग लड़ रहे हैं। जिस प्रकार से उनके खिलाफ एक झूठा प्रोपगंडा रचा जा रहा है, उससे व्यथित हैं। उन्होंने बोला कि इससे किसी का भला नहीं होने वाला है, पार्टी को अवश्य हानि हो रही है। हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी ने एक झूठ को एक फर्जी अखबार की कतरन तैयार कर जिस प्रकार से धामी की धूम पेज और सोशल मीडिया पर प्रचारित तथा प्रसारित किया, उसमें कांग्रेस के ही कुछ लोगों ने भी बीजेपी का साथ दिया। उन्होंने कहा कि इस झूठ का भंडाफोड़ करने के लिए पूरी कांग्रेस को उनके साथ खड़ा होना चाहिए था, मगर दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ, उल्टा उन लोगों ने इस झूठ को और फैलने दिया या फैलाया।  

कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने भी की पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की वकालत, संसद में दिया ये तर्क

CM ठाकरे के खिलाफ युवक ने की आपत्तिजनक पोस्ट तो शिवसैनिकों ने कर डाली बेरहमी से पिटाई

AAP के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर प्रशांत किशोर ने की बड़ी भविष्यवाणी, क्या कामयाब होगी केजरीवाल की कोशिश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -