हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर किए कांग्रेस से आरक्षण को लेकर सवाल
हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर किए कांग्रेस से आरक्षण को लेकर सवाल
Share:

अहमदाबाद। अभी तक तो पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के कांग्रेस के साथ जाने और कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही जा रही थी लेकिन अब बात सामने आई है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन की बात करने वाले हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से सवाल किए हैं। उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा है और सवाल किए हैं कि कांग्रेस को अपना रूख स्पष्ट करना होगा। आखिर वह किस तरह से संवैधानिक आरक्षण प्रदान करेगी।

पाटीदारों के मामले में औ उन्हें संवैधानिक तरह से आरक्षण देने को लेकर कांग्रेस को स्थिति स्पष्ट करनी होगी। उनका कहना था कि यदि ऐसा नहीं होता है तो फिर पाटीदार उसी तरह से विरोध करेंगे जैसा उन्होंने सूरत में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली में किया था।

गौरतलब है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन से जुड़े नेताओं ने कांग्रेस का साथ देने की बात कही थी और कथित तौर पर कुछ नेताओं ने भाजपा द्वारा पार्टी की सदस्यता का आॅफर देते हुए उन्हें रूपए देने की पेशकश की थी लेकिन, इस बीच यह बात सामने आई थी कि हार्दिक पटेल भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं मगर हार्दिक पटेल ने कांग्रेस की ओर से स्थिति स्पष्ट नहीं होने पर कहा है कि कांग्रेस को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी होगी।

हार्दिक ने किया राहुल से मुलाकात पर इन्कार

भाजपा पर लगे आरोप को लेकर राहुल - हार्दिक ने किया ट्वीट

भाजपा और गुजरात पुलिस पर लगा जासूसी का इल्ज़ाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -