भाजपा और गुजरात पुलिस पर लगा जासूसी का इल्ज़ाम
भाजपा और गुजरात पुलिस पर लगा जासूसी का इल्ज़ाम
Share:

गुजरात कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत ने भाजपा पर उनकी जासूसी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने गुजरात पुलिस पर भाजपा का साथ देने का इल्ज़ाम लगाया है. अशोक गहलोत ने आरोप लगाया है कि गुजरात पुलिस तथा खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों ने होटल से सीसीटीवी फुटेज हासिल किया, जहां वह दिनभर बैठकें करते रहे हैं. हार्दिक पटेल से मुलाक़ात का यह सिक्योरिटी फुटेज रात को लगभग 2 बजे लिया गया. स्थानीय गुजराती टीवी चैनलों ने फुटेज मिलते ही उसी वक़्त  चला दिया. 

अशोक गहलोत ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा पीएम कार्यालय को टैग करते हुए लिखा, "आईबी तथा पुलिस ने होटल से सीसीटीवी फुटेज क्यों ली...? क्या निजता के अधिकार पर सिर्फ #JayAmitShah का हक है...? मैं बीजेपी के आदेश पर की जा रही इस निगरानी की निंदा करता हूं..."

उन्होंने ट्वीट किया, "मैंने हार्दिक तथा जिग्नेश से उम्मेद होटल में मुलाकात की. आईबी और पुलिस होटल के कमरों की जांच कर रही हैं. गांधी जी के गुजरात में क्या हो रहा है? हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी अपराधी या भगोड़े हैं? अगर ऐसा है, तो बीजेपी को अपना रुख साफ करना चाहिए, जब वे बीजेपी नेताओं से मिलते हैं, तब उनके दफ्तरों की जांच नहीं की जाती. अब ऐसा क्यों किया जा रहा है?"

बीजेपी नेता की आलोचना पड़ी एक्टर को भारी

वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए 245 लोगों ने जोखिम में डाली अपनी जान

एक रात में तेलगी ने बार डांसर पर उड़ाए थे 93 लाख रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -