गुजरात में नहीं है कोई मोदी फैक्टर, हर कोई भाजपा से नाराज़ - हार्दिक पटेल

गुजरात में नहीं है कोई मोदी फैक्टर, हर कोई भाजपा से नाराज़ - हार्दिक पटेल

अहमदाबाद: 2019 लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के तहत देश में 15 प्रदेशों की 117 लोकसभा सीटों पर मंगलवार को मतदान किया जा रहा है. इसी चरण में गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर भी मतदान किया जा रहा है. इस बीच कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने मीडिया से विशेष बातचीत में कहा है कि गुजरात में इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को नुकसान उठाना होगा. 

हार्दिक पटेल ने कहा है कि युवा से लेकर किसान तक सभी भाजपा से नाराज हैं. लोग सही फैसला लेंगे. कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि गुजरात में कोई मोदी फैक्टर नहीं है. 2014 में भाजपा ने गुजरात के लोगों को मुर्ख बनाया और सभी सीटों पर जीत दर्ज की, किन्तु इस बार मुझे भरोसा है कि भाजपा 10 से 12 सीटें खो रही है. पाटीदार आंदोलन से चर्चा में आए हार्दिक पटेल का कहना है कि गुजरात में हर कोई भाजपा से नाराज़ है.

हार्दिक ने कहा कि भाजपा लोगों को भ्रमित कर रही है. युवा से लेकर किसान तक सभी भाजपा के खिलाफ हैं. आने वाले दिन गुजरात के अच्छे हों, इसके लिए यहां के लोग सही फैसला लेंगे. गुजरात में एक अच्छी लहर है, जनता अब जागरूक हो गई है और चीजों को जानती हैं. विपक्ष के रूप में कांग्रेस गुजरात में बहुत अच्छा कर रही है. भाजपा के शासन में गुजरात में भ्रष्टाचार चरम पर है. ये सभी मुद्दे ऐसे कारक होंगे, जिन पर लोग वोट डालेंगे. इस दफा लोग अपने मुद्दों के लिए वोट डालेंगे. मैं देश की जनता से मुद्दों के लिए वोट डालने की अपील करता हूं.   

खबरें और भी:-

दीदी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस को टक्कर दे रही तृणमूल

यशवंत सिन्हा बोले, मेरी इच्छा- ममता बनर्जी बनें देश की पीएम

जब सनातन संस्कृति पर हमला होता है तो संतों को आगे आना पड़ता है : साध्वी प्रज्ञा