दलबदलू विधायकों पर भड़के हार्दिक पटेल, कहा- इनकी सरेआम पिटाई होनी चाहिए
दलबदलू विधायकों पर भड़के हार्दिक पटेल, कहा- इनकी सरेआम पिटाई होनी चाहिए
Share:

सूरत: राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे को लेकर पाटीदार आंदोलन के सूत्रधार रहे हार्दिक पटेल ने कहा है कि ऐसे लोगों को जनता सरेआम सबक सिखाए, ताकि भविष्य में कोई ऐसी गलती न करे. देशद्रोह के मामले में सूरत अदालत में पेश होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए हार्दिक पटेल ने इल्जाम लगाया है कि भाजपा ने 20 से 60 करोड़ रुपए में कांग्रेस विधायकों को खरीदा है.

भाजपा के हाथों करोड़ों में बिकने और लोगों के साथ विश्वासघात करने वाले ऐसे विधायकों की सरेआम पिटाई होनी चाहिए. मुख्यमंत्री के आवास पर विधायकों की खरीद फरोख्त की घटना लोकतंत्र के लिए बेहद शर्मनाक घटना है. रुपए की लालच में दल बदलने वाले MLA जनता के वोट से निर्वाचित होते हैं और ऐसे भ्रष्ट नेताओं को खरीदने के लिए सीएम द्वारा जोर लगाना आवाम के साथ विश्वासघात है.

आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने संबंधी खबरों को हार्दिक पटेल ने अफवाह करार देते हुए कहा कि वह कांग्रेस में ही हैं और रहेंगे. हार्दिक ने कहा कि भाजपा के नेता ही ऐसी अफवाह फैला रहे हैं. भाजपा ने दिन में सपने देखती है और मेरे आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने की अटकलें खोज निकालती है. हार्दिक पटेल ने कहा कि वह कांग्रेस छोड़ने वाले नहीं हैं और उन्हें आप में शामिल होने का कोई प्रस्ताव भी प्राप्त नहीं हुआ है. 

यूपी में प्राइवेट कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश, योगी कैबिनेट ने कोरोना पर की बड़ी बैठक

श्रीलंका : फ्लाइटों को इतने दिनों के लिए किया गया बैन

सूपड़ा साफ करने के मूड में ममता बनर्जी, राज्यसभा चुनाव के लिए बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -