हार्दिक फिर हुए गिरफ्तार, लगा देश द्रोह का आरोप
हार्दिक फिर हुए गिरफ्तार, लगा देश द्रोह का आरोप
Share:

अहमदाबाद : पाटीदार आंदेलन के नेता हार्दिक पटेल की मुश्किलें कम होने का नाम ही नही ले रही है। एक केस से जमानत मिलते ही दूसरे केस में गिरफ्तार कर लिए जाते है। उन पर एक बार फिर से देशद्रोह का आरोप लगा है। सूरत में एक अदालत ने सूरत पुलिस की अर्जी खारिज कर दी। इसमें हार्दिक की हिरासत बढ़ाने की गुजारिश की गई थी। इससे उनकी रिहाई भी हो सकती थी, लेकिन उन्हें अहमदाबाद पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया।

पुराने देशद्रोह के मामले की सुनवाई 27 अक्टूबर को होगी। हार्दिक पर पटेलों को भड़काने, देशद्रोह और चोरी के भी आरोप है। गौरतलब है कि हार्दिक ने सूरत के विपुल देसाई से कहा था: 'अगर तुम में इतनी हिम्मत है तो बजाए खुदकुशी करने के जाओ, जाकर एक या दो पुलिसवालों को मार डालो। पटेल कभी आत्महत्या नहीं करते।'

हार्दिक खुद चाहते थे

कहा जा रहा है कि जब वो सूरत में विपुल देसांई से मिलने गए थे, तब वो एक स्थानीय पत्रकार को अपने साथ लेकर गए थे। जिसने इस बयान को रिकॉर्ड कर प्रसारित किया। इसके बाद यह सोशल मीडिया तक पहुँच गया और सभी को पता चल गया।   

पटेल को देशद्रोह के आरोप में 19 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था जिसके खिलाफ उनके पिता भरत पटेल ने याचिका दायर की है। पुलिस ने हार्दिक की अदालत से पाँच दिन की न्यायिक हिरासत की मांग की थी, जिसे अदालत ने ठुकरा दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -