Ind Vs SL: चमिका करुणारत्ने को हार्दिक पांड्या ने दिया खास उपहार: वीडियो वायरल

श्रीलंकाई ऑलराउंडर चमिका करुणारत्ने ने भारत के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में अपने मजबूत प्रदर्शन से कई लोगों को आकर्षित किया है, जिसे दर्शकों ने 2-1 से जीता था। श्रीलंकाई टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर करुणारत्ने की फांसी से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उन्हें 'सीरीज की खोज' के रूप में चिह्नित किया। एक दिवसीय श्रृंखला में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद, करुणारत्ने को भारत के खिलाफ रविवार को अपना टी20 अंतरराष्ट्रीय (टी20ई) पदार्पण सौंपा गया। हालाँकि, यह 25 वर्षीय क्रिकेटर के लिए आदर्श नहीं था क्योंकि श्रीलंका मैच हार गया था।

हालाँकि, मैच को उनके लिए यादगार बना दिया गया क्योंकि उन्हें अपने "रोल मॉडल" से एक विशेष उपहार मिला। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने करुणारत्ने को एक बल्ला उपहार में दिया, जिससे श्रीलंकाई भावना "बिल्कुल सम्मानित" महसूस कर रही थी। इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ इस खास पल को साझा करते हुए, करुणारत्ने ने लिखा, "मेरे रोल मॉडल हार्दिक पांड्या से मेरे टी20 डेब्यू पर बल्ला पाकर बिल्कुल सम्मानित महसूस कर रहा हूं। भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें!" पोस्ट ने जल्द ही सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू कर दी। हार्दिक की टीम के साथी और प्रशंसक उनकी खेल भावना की सराहना करते हैं।

पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने लाल-दिल, ताली और दो हाथों वाले इमोजी गिराए। हार्दिक की मुंबई इंडियंस टीम के साथी सूर्यकुमार यादव,  विजेता भारतीय टीम का भी हिस्सा थे, ने कमेंट सेक्शन में मुस्कुराते हुए चेहरे वाला दिल-आंखों वाला इमोजी डाला। एक अन्य क्रिकेट प्रेमी ने कहा, "आज इंटरनेट पर यह सबसे खूबसूरत चीज है।" करुणारत्ने ने रविवार की रात को एक विस्मरणीय आउटिंग की क्योंकि उन्होंने चार ओवरों के अपने कोटे में 34 रन देकर एक विकेट लिया। वह भी बल्ले से असफल रहे और महज तीन रन बनाकर आउट हुए।

 

अपने जन्मदिन पर हुमा कुरैशी ने फैंस को दिया शानदार तोहफा, सोशल मीडिया पर छाई अभिनेत्री

कर्नाटक के नए मुखिया बने बसवराज बोम्मई, 3 उपमुख्यमंत्रियों के साथ ली सीएम पद की शपथ

आधार बनवाने के नियमों में हुआ बदलाव, आप पर पड़ेगा सीधा असर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -