न्यूज़ीलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या ? भारत के 'वर्ल्ड कप' अभियान को लगा बड़ा झटका
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या ? भारत के 'वर्ल्ड कप' अभियान को लगा बड़ा झटका
Share:

नई दिल्ली: भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या 22 अक्टूबर, रविवार को धर्मशाला में होने वाले न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से लगभग बाहर हो गए हैं। दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान पंड्या के बाएं टखने में चोट लग गई थी। खेल का अपना पहला ओवर फेंकते समय, पांड्या फिसल गए थे और वे पिच के पास जा गिरे थे। हार्दिक अपने बाएं पैर पर दबाव नहीं बना सके और भारतीय सहयोगी स्टाफ ने उन्हें मैदान से बाहर जाने में मदद की। पंड्या मैदान से बाहर चले गए और खेल में आगे हिस्सा नहीं लिया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने खेल के दौरान बताया कि पंड्या को खेल के दौरान स्कैन के लिए भेजा जा रहा है और वह भारत बनाम बांग्लादेश में आगे हिस्सा नहीं लेंगे। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि, पांड्या हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला की यात्रा नहीं करेंगे और इसके बजाय चिकित्सा सहायता के लिए बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) जाएंगे। बता दें कि, भारत वनडे विश्व कप के अपने पांचवें मैच में न्यूजीलैंड से खेलने के लिए तैयार है और इस मैच में पंड्या से अहम भूमिका निभाने की उम्मीद थी।

 

धर्मशाला में हुए अधिकांश मैचों में तेज गेंदबाजों को मदद मिली है, ऐसे में हार्दिक पंड्या का बाहर होना भारतीय ड्रेसिंग रूम पर बड़ा प्रभाव छोड़ेगा। पांड्या ने विश्व कप में गेंदबाजी विभाग में पहले बदलाव के रूप में काम किया था और पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाफ प्रभावशाली प्रदर्शन दर्ज किया था। बता दें कि, भारत और न्यूजीलैंड विश्व कप 2023 में अब तक केवल दो अजेय टीमें हैं और वे ग्रुप तालिका में शीर्ष स्थान के लिए धर्मशाला में प्रतिस्पर्धा करेंगे। हल्की बारिश से मैच प्रभावित होने की आशंका है, जिससे तेज गेंदबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है।

'मेरी आँख बाल-बाल बची थी..', इरफ़ान पठान ने सुनाया वो किस्सा, जब पाकिस्तानी फैन ने उन्हें मारी थी लोहे की कील

आखिर क्यों हो रही है विराट कोहली के शतक की इतनी चर्चा? यहाँ जानिए

फिलिस्तीन के समर्थन में उतरे तमाम पाकिस्तानी क्रिकेटर, आतंकी 'हमास' की दरिंदगी पर सभी की बेशर्म चुप्पी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -