केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी का बड़ा ऐलान, कहा- मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ा लाएगा दिल्ली विधानसभा चुनाव
केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी का बड़ा ऐलान, कहा- मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ा लाएगा दिल्ली विधानसभा चुनाव
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव 2020, भाजपा उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद और प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी की अगुवाई में लड़ेगी।  केंद्रीय शहरी विकास मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने यह घोषणा की है। शहरी केंद्र प्रमुख सम्मेलन के दौरान हरदीप पुरी ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में दिल्ली का विधानसभा चुनाव लड़ेगी और बहुमत मिलने पर उन्हें CM बनाया जाएगा। 

जिस वक़्त हरदीप सिंह पुरी यह घोषणा कर रहे थे, उस वक़्त मंच पर मनोज तिवारी और राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन भी उपस्थित थे। इनके अलावा पार्टी के अन्य नेता भी उपस्थित थे। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा की तरफ से आज शास्त्री पार्क स्थित सिद्ध श्री श्याम गिरी मंदिर प्रांगण में शहरी केंद्रों के अध्यक्षों के सम्मेलन का आयोजन हुआ था।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मुझे दुख होता है कि 2015 से 17 तक कई प्रयासों और बैठकों के बावजूद दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार अनधिकृत कॉलोनियों को पास करना तो दूर, उनके नक्शे भी रेडी नहीं करा पाई। उन्होंने कहा कि दिल्ली की अनधिकृत कालोनियों और दुखी बस्तियों में गुजरा करने वाले 40 लाख से ज्यादा लोगों का भविष्य अधर में लटका रहा। तीन महीने में इस प्रक्रिया को हम पूरा कर लेंगे, अब प्रत्येक कॉलोनी में पक्की रजिस्ट्री और प्रत्येक मकान के मालिक को मालिकाना हक होगा।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पाकिस्तान को भेजा इस कार्यक्रम का न्योता, भाजपा ने कहा- देश विरोधी

बीएसपी ने चार विधायकों को पार्टी से किया निष्कासित, राम प्रसाद चौधरी ने कहा-मुझे नहीं पता कि पार्टी सुप्रीमो मायावती मुझसे क्यों...

दिन के समय पार्क में अंतरंग हो रहे थे प्रेमी युगल, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -