दिन के समय पार्क में अंतरंग हो रहे थे प्रेमी युगल, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा ....

दिन के समय पार्क में अंतरंग हो रहे थे प्रेमी युगल, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा ....

मेलबर्न: दिन के उजाले में एक कपल पार्क में अंतरंग होते हुए कैमरे में कैद हो गए. CCTV वीडियो की फुटेज से पता चलता है कि घटना के समय पार्क में कई आम लोग भी घूम रहे थे. ये मामला ऑस्ट्रेलिया के पर्थ स्थित लांगले पार्क का बताया जा रहा है. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, लांगले पार्क एक सार्वजनिक पार्क है जिसमें कोई भी शख्स आ-जा सकता है. The Bell Tower Times की तरफ से घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है.

घटना के दौरान कपल के पास एक कुत्ता पहुंच जाता है, जिससे युगल डिस्टर्ब हो जाता हैं. इसके बाद कुत्ते के मालिक भी युगल के पास आ जाते हैं. कपल और कुत्ते के मालिक में कुछ बात भी होती है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के विभिन्न राज्यों में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स करने को अलग-अलग कानून बने हुए है. अधिकतर राज्यों में इसे जुर्म माना गया है, किन्तु कई बार कपल को कार्रवाई से छूट मिल जाती है. 

सोशल मीडिया पर सामने आए लांगले पार्क के वीडियो में नज़र आ रहा है कि कपल से कुछ ही दूरी पर कई लोग टहल रहे हैं. पार्क के निकट स्थित किसी दफ्तर के कैमरे में घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया. फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि क्या पुलिस इस प्रकरण में कार्रवाई करेगी. वहीं, कार्रवाई होने और दोषी पाए जाने पर स्थानीय कानून के तहत कपल को 2 साल की कैद हो सकती है.

पाकिस्तानी महिलाओं के लिए काल बन रहा स्तन कैंसर, रिपोर्ट में हुआ भयावह खुलासा

दुती चंद को 'टाइम' पत्रिका ने उभरते सितारों में किया शुमार

तुर्की ने आतंकवाद के खिलाफ छेड़ा बड़ा अभियान, ये है कुर्दिस्तान वर्कर्स पार्टी को ख़त्म करने का प्लान