भज्जी ने अपनी शादी पर PM मोदी को आमंत्रित किया
भज्जी ने अपनी शादी पर PM मोदी को आमंत्रित किया
Share:

नई दिल्ली : इंडिया टीम के शानदार स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले है। मिली खबरों के मुताबिक हरभजन सिंह अक्टूबर में अभिनेत्री गीता बसरा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है और भज्जी ने शादी के कार्ड बांटने भी शुरु कर दिए है। भज्जी ने आज यानि कि शनिवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। भज्जी का अचानक PM मोदी से मिलने की कोई वजह नहीं है बल्कि भज्जी ने मोदी जी को अपनी शादी पर आमंत्रित करते हुए शादी का कार्ड दिया। 

अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक शादी का कार्ड लाल रंग का है, जिसके ऊपर गोल्डन कलर से शानदार डिजाइन बनी हुई है। कार्ड पर गोल्डन कलर से लिखा है 'G and H' (गीता वेडिंग हरभजन)। और शादी के कार्ड में एक एडमिट कार्ड भी है। जिसे हर मेहमान को ले जाना अनिवार्य है, तभी उनके शादी के कार्यकम में शिरकत करने देंगे। 

भज्जी ने अपने होम टाउन जालंधर में 29 अक्टूबर के लिए एक फाइव स्टार रिजोर्ट के 200 कमरे बुक करा दिए हैं। ताज पैलेस और आईटीसी को भी शादी की पार्टी के लिए बुक कर लिया गया है। अभिनेत्री गीता बसरा की शादी के लिए ड्रेस, डिजाइनर अर्चना कोचर डिजाइन कर रहीं हैं और हरभजन के लिए डिजाइनर राघवेंद्र राठौर उनके ड्रेसडिजाइन करेंगे।

भारतीय क्रिकेटर हरभजन की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार, क्रिकेट वर्ल्ड के सितारों के अलावा बी टाउन स्टार्स भी शरीक होंगे। हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा की शादी के संगीत में सिंगर मीका सिंह होस्ट करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -