एक दूजे के हुए भज्जी और गीता
एक दूजे के हुए भज्जी और गीता
Share:

इंडिया टीम के शानदार गेंदबाज हरभजन सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा आज शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. और जिंदगी भर के लिए भज्जी और गीता दोनों एक दूसरे के हो गए है. शादी के शुभ अवसर पर हरभजन सिंह ने सफ़ेद रंग का बेहतरीन शेरवानी पहना और शेरवानी में बहुत जच रहे थे. उनके साथ बॉलीवुड की अभिनेत्री गीता बसरा भी गजब ढा रही थी. 

गीता बसरा भी रॉयल लुक में दिखाई दे रही थी. गीता ने शादी के शुभ अवसर पर लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ था और इस जोड़े में बहुत ही सुन्दर नजर आ रही थी. हरभजन सिंह ने शादी के मौके पर अपनी दुल्हन गीता बसरा के सामने घुटनों के बल बैठ कर प्रपोज करते दिखाई दिए.

भज्जी और गीता ने अपनी शादी के बारे में लोगो को खुलकर नहीं बताया लेकिन दोनों ने सामाजिक तौर पर इस बात का खुलासा करना चाहा. उनकी शादी में बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिकरत किया. उनकी शादी में  क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर, नीता अंबानी और अन्य करीबी रिश्तेदार शरीक हुए थे. हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी का कार्यक्रम जालंधर के कबाना होटल में हुआ है.

हरभजन सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा की शादी का रिसेप्शन 1 नवंबर को दिल्ली में होगा जहां बॉलीवुड से लेकर कई दिग्गज हस्तियां शरीक होंगी. भज्जी ने रिसेप्शन पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया है और उम्मीद जताई जा रही है की वे भी शादी के कार्यक्रम में शरीक होंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -