गिलक्रिस्ट ने उठाया भज्जी की हैट्रिक पर सवाल,मिला करारा जवाब
गिलक्रिस्ट ने उठाया भज्जी की हैट्रिक पर सवाल,मिला करारा जवाब
Share:

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विस्फोटक विकेटकीपर ओपनर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने हरभजन सिंह के हैट्रिक पर सवाल उठाया। इस पर भज्जी ने उन्हें करारा जवाब दिया है। भज्जी ने सीधा हमला बोलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट को रोंदू तक बोल दिया। दरअसल, हरभजन भारत के लिए टेस्ट में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज हैं। भज्जी ने साल 2001 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोलकाता में रिकी पोंटिंग, एडम गिलक्रिस्ट और शेन वॉर्न को लगातार तीन गेंदों पर चलता करते हुए ऐतिहासिक हैट्रिक ली थी।

जब जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज में हैट्रिक पूरी की तो एक क्रिकेट प्रशंसक ने 18 साल पुराने वीडियो को ट्वीट करते हुए उस हैट्रिक की याद ताजा कर दी। प्रशंसक ने अपने ट्वीट में गिलक्रिस्ट को भी टैग किया। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले गिली ने ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, नो डीआरएस..। दूसरे विकेट के रूप में भज्जी की गेंद पर गिलक्रिस्ट को अंपायर ने आउट दिया था, लेकिन रिप्ले में गेंद पैड से पहले बैट पर लगती दिख रही थी। अंपायर इस बात को भांप नहीं पाए थे।

उस वक्त डीआरएस नहीं हुआ करता था तो गिलक्रिस्ट के पास पैवेलियन लौटने के अलावा कोई और रास्ता नहीं था। गिलक्रिस्ट ने जब उस ओर इशारा किया तो हरभजन कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके। भज्जी ने गिली के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, आप सोच रहे हैं कि अगर पहली गेंद पर आउट नहीं होते तो लंबे समय तक संघर्ष कर पाते? इन बातों पर रोना बंद करो दोस्त। सोचा आप खेल के दिनों के बाद समझदारी से बात करेंगे, लेकिन कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं, इसका मुख्य उदाहरण है हमेशा रोना..। भज्जी ने बाद में अपने इस ट्वीट को हटा दिया।

वेस्टइंडीज दौरा खत्म होने के बावजूद भी यह खिलाड़ी नहीं लौटेगा भारत

कोच नियुक्त होने के बाद मिस्बाह ने पाक टीम पर कही यह बात

मोहम्मद शमी के खिलाफ इस संस्था ने बीसीसीआई से कारवाई की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -