भज्जी और गीता की शादी के लिए 200 कमरे बुक कराएं
भज्जी और गीता की शादी के लिए 200 कमरे बुक कराएं
Share:

भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा की शादी के बारे मे किसी भी तरह की अटकलें लगाने की कोई जरुरत नहीं है, क्योकि भारतीय टीम के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह 29 अक्टूबर को अपनी प्रेमिका गीता बसरा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है. हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा काफी सुर्ख़ियो में बने हुए है. वहीं जालंधर में इस वेडिंग फंक्शन की जमकर तैयारी शुरू हो चुकी हैं.

फ़िलहाल भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह क्रिकेट के आलावा अपनी शादी के फंक्शन के लिए सारे इंतजाम करने में व्यस्त चल रहे हैं. और भज्जी ने अपने होम टाउन जालंधर में 29 अक्टूबर के लिए एक फाइव स्टार रिजोर्ट के 200 कमरे बुक करा दिए हैं. ताज पैलेस और आईटीसी को भी शादी की पार्टी के लिए बुक कर लिया गया है. अभिनेत्री गीता बसरा की शादी के लिए ड्रेस, डिजाइनर अर्चना कोचर डिजाइन कर रहीं हैं और हरभजन के लिए डिजाइनर राघवेंद्र राठौर उनके ड्रेसडिजाइन करेंगे.

भारतीय क्रिकेटर हरभजन की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार, क्रिकेट वर्ल्ड के सितारों के अलावा बी टाउन स्टार्स भी शरीक होंगे. हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा की शादी के संगीत में सिंगर मीका सिंह होस्ट करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -