मणिपुर की युवती से मुंबई में छेड़छाड़, बाल पकड़कर घसीटा
मणिपुर की युवती से मुंबई में छेड़छाड़, बाल पकड़कर घसीटा
Share:

मुंबई : आमतौर पर मुंबई को दिल्ली की तुलना में महिलाओं को लेकर कुछ अच्छा माना जाता है लेकिन यहां भी अक्सर छेड़छाड़ की घटनाऐं सामने आती ही हैं। एक बार फिर यहां छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दरअसल यह वाकया हुआ सांताक्रूज क्षेत्र में मणिपुर की एक युवती के साथ यह युवती एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। इस युवती के बाल पकड़कर घसीट दिया गया। इस युवती की कहीं भी सहायता नहीं की गई। अब पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार मेकअप आर्टिस्ट यह युवती 26 वर्ष की है। यह मूलरूप से मणिपुर की है। वह अपने एक दोस्त के साथ जा रही थी कि सांताक्रूज में एक अनजान युवक ने उससे छेड़छाड़ कर दी। जब पीडि़ता युवती ने इस बात का विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाल पकड़कर उसे घसीट दिया। यह युवती वकोला में अपनी बहन के साथ रहती है। इस युवती की मदद के लिए कोई भी नहीं आया। पीडि़ता की बहन द्वारा कहा गया कि मुंबई में अधिकांशतः उत्तरपूर्व की लड़कियों को परेशान होना पड़ता है।

उसने यह भी कहा कि मुंबई में उसे कोई मदद भी नहीं मिली। उसकी बहन को बचाने तक कोई नहीं आया। उसका कहना था कि यहां पर लोग हमें चीनी और नेपाली ही समझने लगते हैं और फिर बचाने भी कोई नहीं आता है। युवती ने वकोला स्टेशन में लिखित शिकायत की। मीडिया में मामला आने के बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई गई। कहा जा रहा है कि इस लड़की से मारपीट करने वाला आरोपी मानसिक रोगी है। उसके परिवार वाले उसे बेंगलुरू लेकर गए हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -