पंचायत चुनाव हुआ रद्द तो खुशी से झूमा सरपंच, मंदिर में दिया 51 हजार का चढ़ावा
पंचायत चुनाव हुआ रद्द तो खुशी से झूमा सरपंच, मंदिर में दिया 51 हजार का चढ़ावा
Share:

भोपाल: एमपी में पंचायत चुनाव स्थगित हो गए हैं। इसके चलते चुनाव की तैयारी कर रहे कई उम्मीदवार दुखी हैं मगर कुछ लोग ऐसे भी है, जिन्हें इस निर्णय से बहुत खुशी हुई है। ऐसी ही एक घटना गुना जिले के गांव चकदेवपुर में देखने को मिली। जहां सरपंच जेमा नायक ने पंचायत चुनाव स्थगित होने का जश्न मनाया। सरपंच ने ना केवल डीजे के साथ पूरे गांव में जुलूस निकाला बल्कि गांव में निर्माणाधीन मंदिर में 51 हजार रुपए का चढ़ावा भी चढ़ाया। 

आपको बता दें कि OBC आरक्षण के मसले पर सर्वोच्च न्यायालय में सुनवाई चल रही है। ऐसे में सरकार तथा विपक्ष ने OBC आरक्षण के बगैर पंचायत चुनाव नहीं कराने की बात कही तथा उसके पश्चात् पंचायत चुनाव कैंसिल कर दिए गए। सरकार के इस निर्णय से मौजूदा सरपंचों के चेहरे खिल गए हैं। कहा जा रहा है कि अभी यह मामला लंबा खिंचेगा तथा प्रदेश में पंचायत चुनाव होने में अभी समय लग सकता है। ऐसे में मौजूदा पंच, सरपंच ही अपने पद पर बने रहेंगे। 

वही यही कारण है कि चकदेवपुर के सरपंच जेमा नायक ने पंचायत चुनाव कैंसिल होने का जोरदार जश्न मनाया। जुलूस के साथ ही जेमा नायक ने गांव के मंदिर में 51 हजार रुपए का चढ़ावा चढ़ाया। साथ ही कन्या भोज भी कराया। जेमा नायक का कहना है कि चुनाव अब कम से कम 2 वर्ष नहीं होंगे, इसलिए उन्हें सरपंची करने का और वक़्त प्राप्त हो मिल गया है। 

पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की 8वीं सूची, लेकिन CM फेस पर अटका पेंच

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -