New Year के लिए खोज रहे हैं Message, तो यहां देखें
New Year के लिए खोज रहे हैं Message, तो यहां देखें
Share:

नया साल दो दिन में शुरू होने वाला है और सभी नए साल यानि 2019 का स्वागत करने के लिए तैयार बैठे हैं. इस मौके पर सभी दर्शक तैयार हो जाइए हैप्पी नू ईयर बोलने के लिए. इस खास मौके पर सभी एक दूसरे को मसाज करके बधाई देते हैं और विश करते हैं. आप भी इसके लिए  इंतज़ार करते होंगे कि कौनसे खास मैसेज से आप अपने दोस्तों को विश करें. तो चलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही मैसेज जो आपको भी पसंद आएंगे. एक दिन बाद आप साल 2019 में प्रवेश करेंगे. नए साल की शुभकामनाएं आपके वाट्सएप मैसेज, ग्रीटिंग, एसएमस और फेसबुक के जरिये आनी शुरु हो जाएगी.

इस साल यानी 2019 में सभी को माफ कीजिए और WhatsApp messages के जरिये new year wishes और ग्रीटिंग्स भेजे. बचपन को याद करते हुए आज हाथों में कार्ड भेजना सभी को याद है जो आज डीजिटल के युग में डीजिटलमय हो गया है. इस मौके पर आज हाथ में ग्रीटिंग कार्ड नहीं बल्कि मोबाइल फोन में ग्रीटिंग कार्ड भेजा जाता है.

2018 एक दिन बाद बीत जाएगा और 2019 में नई खुशियों से भरे मैसेज, विचार आपको सुनने और देखने को मिलेगा. इस अवसर पर आप अपनी फेसबुक पोस्ट की जरिये भी दोस्तों को हेप्पी नू ईयर 2019 विश कर सकते हैं. स्लाइड्स में देखिये और भी मैसेज...

इस बार न्यू ईयर पार्टी में अपनाएं रेट्रो लुक, लगेंगी सबसे अलग

नए साल के पहले शुक्रवार को करें यह काम, पुरे साल नहीं होगी पैसों की कमी

इन घरेलु तरीकों से उतारे नए साल की पार्टी का हैंग ओवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -