इस बार न्यू ईयर पार्टी में अपनाएं रेट्रो लुक, लगेंगी सबसे अलग
इस बार न्यू ईयर पार्टी में अपनाएं रेट्रो लुक, लगेंगी सबसे अलग
Share:

रेट्रो लुक फिर से लौट कर आ रहा है. इस लुक ने सभी लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया है. मॉडर्न लुक या मेकअप की जगह अब लड़कियां रेट्रो लुक  यानी पुराना मेकअप स्टाइल अपना रही हैं. मेकअप के बिना लड़कियां आजकल बाहर नहीं निकलती और बात करें पार्टी की तो पारी में मेकअप तो जैसे बहुत ज्यादा ही जरुरी है. इसके बिना पार्टी ही अधूरी है और आपका लुक भी. खास बात यह है कि यह लुक इंडियन फीचर्स और ट्रडिशनल इंडियन क्लोथ्स को भी सूट करता है. पर्फेक्ट ग्राफिक आई क्रिएट करने के लिए बेस में फाउंडेशन अप्लाई करें, जिससे स्किन पर अच्छा ग्लो आए.

अब स्किन टोन के हिसाब से अर्दी या पीच मैट ब्लश सिलेक्ट करें. अच्छी क्वालिटी का ब्लश ब्रश बेहतर रिजल्ट देगा. पहले कंसीलर या आई शैडो बेस यूज करें. चूंकि यह बोल्ड लुक है, इसलिए येलो या वाइट जैसे ब्राइट शेड चुनें. असल में, यह लुक आपकी आंखों को बडा दिखाने में हेल्प करता है. साथ में, ढेर सारा मस्कारा भी ट्रेंड में है. आप चाहें, तो आईलैशेज को एक्सटेंड भी कर सकती हैं. हां, अगर आप फेक आईलैशेज यूज करना नहीं चाहतीं, तो आईलैश कर्लर या एक्सटेंशन की हेल्प ले सकती है. इसके बाद रेट्रो लुक के लिए अपर और लोअर लैशेज पर ढेर सारा मस्कारा अप्लाई करें.

लिप मेकअप में ग्लॉस और शिमर भी पॉप्युलर हो गए हैं. जबकि इसके साथ लिप्स का न्यूड लुक भी उतना ही पसंद किया जा रहा है. ऎसे में आप डे मेकअप में लिप्स के लिए न्यूट्रल लुक सिलेक्ट कर सकती हैं. इसमें आपके पास लाइट पिंक, बेज, लिलैक और मॉव कलर्स का ऑप्शन है. पर्ली हिंट के साथ ये और भी न्यूट्रल हो जाएंगे. वैसे, लिप्स पर पहले से कोई अच्छा लिप बाम लगाएं, तभी मैट फिनिश आएगी.

क्रिसमस पार्टी के चाहती हैं अट्रैक्टिव लुक तो अपनाएं ये टिप्स

New Year पार्टी के लिए चाहती हैं सबसे अलग लुक तो ऐसे करें मेकअप

अधिक मेकअप करते हैं तो हो जाएं सावधान, हो सकते हैं पिम्पल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -