#Virushka को शादी की ढेर सारी बधाइयां
#Virushka को शादी की ढेर सारी बधाइयां
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को फ्लोरेंस में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचा ली है. जिसके चलते सोशल मीडिया पर शुभकामना संदेश देने वालों की कतार लग गई है. ख़ास बात यह है कि, बड़ी संख्या में फिल्म जगत के लोग शामिल हैं.

बता दे कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने उन्हें शादी की बधाई देते हुए लिखा, "अब ये हुई न रियल रब ने बना दी जोड़ी. अनुष्का और विराट को मेरा प्यार. भगवान दोनों को हमेशा स्वस्थ और खुश रखें." तीन साल पहले हार्पर मैगजीन के लिए दिए गए एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने कहा था कि अगर वो डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी तो वह किसी विनयार्ड जैसी जगह पर करना पसंद करेंगी. 2017 में हुई इस शादी में भी अनुष्का की च्वाइस विनयार्ड खास रहा.

वही अनुष्का और विराट ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया. हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं.

दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद." बता दे कि, विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए.

21 दिसंबर को दिल्ली में और 26 दिसंबर को क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के लिए अलग से मुंबई में शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. शादी को बेहद निजी रखना चाहते थे, इसके चलते समारोह में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ ही मित्र थे. वही अनुष्का मीडिया से दूर डेस्टिनेशन वेडिंग करनी चाहती थीं इसके लिए इटली की टस्कनी के पास 'बोरगो' रेसॉर्ट को चुना. इस ख़ास मौके पर #विरूष्का यानि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से शादी की ढेर सारी बधाइयाँ.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका

Video : 2017 में इन एक्ट्रेस ने अपने नाम किया Sexiest Women का ख़िताब

बंदगी के टॉपलेस फोटोशूट से चढ़ा सोशल मीडिया का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -