I LOVE YOU 'पापा'...

वैसे भी देखा जाए तो माँ-बाप के लिए कोई भी दिन अहम नहीं होता है बल्कि उनका तो हर दिन होता है. आज अगर बच्चा अपने लक्ष्य को प्राप्त कर रहा है तो उसमे उसके माँ व बाप का भी आशीर्वाद रहता है. जिस तरह से एक बच्चे के जीवन में माँ का खास रोल होता है उतना ही पिता का भी अहम रोल होता है. पिता शब्द कान में पड़ते ही हमारे जेहन में एक ऐसी छवि उभरती है, जिसने पूरी जिम्मेदारी से अपने कर्तव्यों को पूरा किया. कभी कठोर बनकर तो कभी प्यार से अपने बच्चों को जीवन का पाठ पढ़ाया.

मां तो अपने बच्चे का पूरा ख्याल रखती ही है, लेकिन बदलते दौर में पापा भी किसी से कम नहीं है. माँ व पिता के बिना हम अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते. लेकिन आजकल की हेक्टिक लाइफस्टाइल में जब हमारे पास अपनों के लिए भी वक्त नहीं होता, ऐसे में हर रिश्ते के लिए एक खास दिन है.

आज 18 जून को 'फादर्स डे' यानि की पितृ दिवस मनाया जा रहा है. ऐसे में आज के दिन आप भी अपने प्यारे पापा को स्पेशल गिफ्ट देकर और उनके साथ वक्त बिताकर इस दिन को उनकी जिंदगी का यादगार दिन बना सकते हैं. तथा आज जब यह खास दिन है तो आप भी अपने पिता के साथ में यह अच्छी मूवी देख सकते है.  

Fathers Day: हर सपने और उम्मीद को पूरा करने का दिन

पापा की वे बातें जो उनका अनमोल प्यार बताती है

Father' s Day special : ऐसा ही कहते हैं और करते हैं हर किसी के पापा

Video : Father's Day पर बनी ये ये शॉर्ट फिल्म जरूर पसंद आएगी आपको

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -